राजधानी के रेलवे स्टेशन पर बेहोश पड़ा मिला युवक
राजधानी के रेलवे स्टेशन पर बेहोश पड़ा मिला युवक Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: राजधानी के रेलवे स्टेशन पर बेहोश पड़ा मिला युवक, लूटपाट का मामला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां धीरे- धीरे टलते जा रहा है वहीं संकटकाल के बीच साल के अंत कई खबरें सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही प्रदेश की राजधानी के रेलवे स्टेशन से बड़ी खबर सामने आईं है, जहां एक युवक जहर खुरानी का शिकार हो गया। वह तीन घंटे तक बेहोश पड़ा रहा। बेहोशी की दवा सुंघाने के बाद उससे लूटपाट की गई।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के रेलवे स्टेशन का है जहां होटल मैनेजमेंट का छात्र जहर खुरानी का शिकार हो गया। जहां वह तीन घंटे तक बेहोश पड़ा रहा। जहां उसे तत्काल जीआरपी और यात्री की मदद से रिश्तेदारों के पास आगरा पहुंचाया। वह अपनी बहन और मां के साथ मंगला एक्सप्रेस से आगरा कैंट से मुंबई के लिए निकला था। जिसकी हालत अभी स्थिर है। बताते चलें कि, मां के साथ छात्र सोमवार को आगरा कैंट से कल्याण मंगला एक्सप्रेस से मुंबई जाने के लिए निकले थे।

राजधानी जीआरपी पुलिस कर रही है जांच

इस संबंध में बताते चलें कि, छात्र ने बताया कि जब वह होश में आया तो उसके पैसे भी जेब से गायब थे। बहरहाल यश भगवान टॉकीज आगरा के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती है। जो अपने रिश्तेदारों के पास है। वहीं राजधानी की जीआरपी पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT