सड़क दुर्घटना में युवक का सर फटा
सड़क दुर्घटना में युवक का सर फटा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: सड़क दुर्घटना में युवक का सर फटा, हालत गंभीर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आये दिन लोग सड़क दुर्घटना के शिकार होते हैं। सड़क दुर्घटना कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित बागसेंवनिया पठानी रोड़ पर एक युवक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बागसेंवनिया पठानी एरिया में बाइक से जाते हुए एक युवक का एक्सीडेंट हो गया।

सड़क दुर्घटना में युवक की हालत गंभीर :

बाइक पर जा रहा एक युवक आज सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। खबरों के अनुसार, बागसेंवनिया एरिया में जा रहा युवक शराब पीकर तेज बाइक चला रहा था, जिसके बाद उसकी बाइक एक कार से जा टकराई और वह जमीन पर जा गिरा। नीचे गिरते ही उसका सर फट गया और खून बहने लगा। युवक की हालत बहुत ही गंभीर है। हादसे की सूचना फ़ौरन पुलिस को दी गयी।

मौके पर पहुंची पुलिस :

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर बागसेंवनिया पठानी थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंची और मामले की जाँच की। मौके पर भरी संख्या में भीड़ जमा हो गई। युवक की आयु लगभग 23 साल होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT