युवक ने किशोरी पर चाकू से वार कर की हत्या
युवक ने किशोरी पर चाकू से वार कर की हत्या  Social Media
मध्य प्रदेश

जेल से छूट कर आये आरोपी ने नाबालिग की निर्मम हत्या की

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हद से ज्यादा बढ़ रहे हैं अपराध, ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला जबलपुर से सामने आया है, जबलपुर जिले के गोहलपुर थाना के कुदवारी क्षेत्र में एक युवक ने किशोरी पर चाकू से कई वार कर उसकी हत्या कर दी।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर गोहलपुर थाना के कुदवारी क्षेत्र मे अत्यंत निर्ममता के साथ एक युवक (शिवकुमार चौधरी) ने धारदार हथियार से सत्रह वर्षीय किशोरी की उसके घर में ही घुसकर हत्या कर दी। आरोपी किशोरी के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता था। आरोपी ने किशोरी को घर में अकेला पाकर इस घटना को अंजाम दिया।

घटना के वक्त किशोरी के माता-पिता मजदूरी करने गए थे और उसका सात वर्षीय भाई घर के बाहर खेल रहा था। युवक ने घर में घुसकर दरवाजे बंद कर लिए और किशोरी पर ताबड़तोड़ दर्जनों वार किए, शोर सुनकर बाहर कई लोग उपस्थित हो गए, लेकिन दरवाजे बंद होने के कारण वह किशोरी को बचा नहीं पाए, बाद में भीड़ ने ही युवक को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

युवक पुलिस के हवाले

सूचना के अनुसार-

आरोपी ने एकतरफा प्यार में 2-3 माह पहले लड़की से अश्लील हरकत की थी। इसके बाद उसे पाॅक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, शिवकुमार चौधरी कुछ दिन पहले ही जमानत होने के बाद जेल से बाहर आया था। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि- उसने जेल से छूटते ही हत्या की साजिश रची थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT