युवक ने ख़ुद को मारी गोली
युवक ने ख़ुद को मारी गोली  Social Media
मध्य प्रदेश

बंद कमरे में युवक ने खुद को किया शूट, जांच में जुटी पुलिस

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला राजधानी भोपाल का

  • रहटी से आए युवक ने ख़ुद को मारी गोली

  • होटल में कमरे के अंदर मारी खुद को गोली

  • मौके पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी

राज एक्सप्रेस। प्रदेश की राजधानी में आए दिन आने वाली अनगिनत आत्महत्या की खबरों में एक और मामला जुड़ गया है। ताजा मामला भोपाल के बागसेवनिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। मिली जानकरी के अनुसार भोपाल थाना बागसेवनिया के होटल साकेत-इन में युवक ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जाँच-पड़ताल में जुट गई है।

क्या है मामला

सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि, राजधानी भोपाल के थाना बागसेवनिया क्षेत्र में रहटी से आए युवक ने होटल में कमरे के अंदर ख़ुद को गोली मार ली, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार युवक का नाम अंकित शर्मा बताया जा रहा है। पुलिस को मिली सूचना के अनुसार युवक बागसेवनिया थाना क्षेत्र के होटल साकेत-इन पर रुका था।

युवक ने ख़ुद को मारी गोली

जांच में जुटी पुलिस :

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली पुलिस फौरन घटना स्थल पर पहुंची। घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस इस मामले को लेकर जांच करने में जुट गई है। बता दें कि, यह मामला भोपाल का है। युवक के द्वारा आत्महत्या करने का कारण अभी अज्ञात है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT