युवक ने शादी के कार्ड में सीएए और एनआरसी का किया समर्थन
युवक ने शादी के कार्ड में सीएए और एनआरसी का किया समर्थन Social Media
मध्य प्रदेश

शादी कार्ड पर दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा चर्चे इस सन्देश के...

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के देहरदा सड़क गांव का एक युवक अपनी शादी के कार्ड में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) का समर्थन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो छपवा कर चर्चा में आ गया है।

युवक ने शादी के कार्ड में सीएए और एनआरसी का किया समर्थन

कार्ड छपवाने वाला युवक एम पी रघुवंशी का विवाह 16 फरवरी को अशोकनगर जिले के ग्राम छापर की कमलेश नामक युवती के साथ होने जा रहा है। इस शादी समारोह के आमंत्रण कार्ड वर पक्ष द्वारा छपवाए गए, जिसके प्रथम पृष्ठ पर प्रधानमंत्री मोदी का फोटो छपवाया और उसमें ‘वी सपोर्ट एनआरसी-सीएए’ खिलवाया गया है।

इस संबंध में युवक एम पी रघुवंशी का कहना है कि

यह दोनों फैसले देश हित में हैं, लेकिन राजनीति के चलते कुछ लोग दूसरे वर्ग के लोगों को बरगला रहे हैं। इसलिए वह अपनी शादी के कार्ड पर इनकों समर्थन देते हुए एक संदेश दिया है जिससे यह ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचे।

इससे पहले भी नरसिंहपुर जिले से एक अनोखा मामला सामने आया था जहां एक युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर कानून पर समर्थन जताते हुए " I Support CAA" छपवाया है। इस मामले ने पूरे प्रदेश में हलचल मचा दी थी।

जानकारी के मुताबिक-

यह मामला नरसिंहपुर जिले से सामने आया था जहां युवक प्रभात, सीएए का समर्थक था। युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर I Support CAA छपवाया था। इस मामले पर युवक का कहना था कि , मैं नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जागरूकता फैलाना चाहता हूं, मैं चाहता हूं कि लोग इस कानून के तथ्यों को समझें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT