युवा मोर्चा पदाधिकारी के भाई की एक्सीडेंट में मौत
युवा मोर्चा पदाधिकारी के भाई की एक्सीडेंट में मौत Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

युवा मोर्चा पदाधिकारी के भाई की एक्सीडेंट में मौत, असंतुलित होकर ट्रक में घुसी बाइक- तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

Sudha Choubey

इंदौर, मध्य प्रदेश। युवा मोर्चा पदाधिकारी के भाई से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, इंदौर के नेमावर रोड पर एक हादसे में युवा मोर्चा पदाधिकारी के छोटे भाई की मौत हो गई। वह बाइक पर सवार था, उसके आगे चल रहे ट्रक ड्रायवर ने बिना इंडिकेटर ऑन किए ट्रक मोड़ दिया। इसके चलते मृतक की बाइक ट्रक में घुस गई। उसे घायल अवस्था में तत्काल नजदीक अस्पताल ले गए। यहां से उसे एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया। कुछ ही देर में युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, चालक ने बिना इंडिकेटर दिए ट्रक मोड़ा, जिससे पीछे आ रहा युवक उसमें घुस गया और उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। युवक की मौत पर जहां उसके दोस्त उदास हो गए हैं वहीं परिजनों का रोना तो रुक ही नहीं रहा है।

यह हादसा शहर में नेमावर रोड पर हुआ। प्रभु तौल कांटा के पास हुए एक्सीडेंट में युवक जय अग्निहोत्री की दर्दनाक मौत हो गई। 23 साल के जय के भाई अजय अग्निेहोत्री भाजयुमो के सहकोषाध्यक्ष हैं। जय घर की ओर आ रहा था तभी ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि. ट्रक के ड्राइवर ने बिना इंडिकेटर दिए ट्रक को मोड़ दिया। इससे पीछे पीछे आ रहा जय बाइक समेत ट्रक में जा घुसा और बुरी तरह कुचल गया।

पुलिस के अनुसार, घटना प्रभु तोल कांटे के नजदीक की है। मंगलवार शाम यहां एक ट्रक की चपेट में आने से जय (23) पुत्र नवीन अग्निहोत्री की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक जय नेमावर रोड से तुलसीनगर में अपने घर की तरफ आ रहा था। तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। जय के भाई अजय भाजयुमो में सह कोषाध्यक्ष हैं। परिवार के लोगों ने बताया कि, जय ने इसी साल एमबीए पास किया था। वह परिवार के साथ ही कंस्ट्रक्शन के काम से जुड़ा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT