प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने किया गौशाला का लोकार्पण
प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने किया गौशाला का लोकार्पण Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत गौशाला का लोकार्पण हुआ

Aditya Shrivastava

सिरोंज, मध्यप्रदेश। प्रदेश की सिरोंज विधानसभा क्षेत्र के अंर्तगत आने वाली ग्राम पंचायत भौरिया में कमलनाथ सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत गौशाला का लोकार्पण पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व मंत्री-कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह और ग्राम सरपंच सुरेश यादव ने किया।

गौशाला लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस वरिष्ठ नेता अरुण यादव ने कहा कि हमारी कमलनाथ जी की सरकार ने गायों की रक्षा के लिए प्रदेश में 2 हजार गौशालाएं स्वीकृत की थीं। भाजपा के लोग तो गायों की रक्षा के नारे लगाते हैं लेकिन गौमाता की रक्षा के लिए कोई कार्य किया है तो कमलनाथ की सरकार ने किया हैं। उन्होंने कहा- भाजपा की करनी और कथनी में बहुत अंतर हैं।

किसान विरोधी कृषि कानून के विरोध में टैक्टर चलाते कांग्रेस वरिष्ठ नेता

लोकार्पण कार्यक्रम के समापन के बाद पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष यादव और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने काले कृषि कानून के विरोध में आयोजित सम्मेलन में शामिल होने के लिए ग्राम भौरिया से नेताओं ने स्वयं ट्रैक्टर चलाकर सम्मेलन स्थल पहुंचे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT