किसान आंदोलन में लता मंगेशकर की एंट्री पर मचा बवाल
किसान आंदोलन में लता मंगेशकर की एंट्री पर मचा बवाल Social Media
मध्य प्रदेश

किसान आंदोलन में लता मंगेशकर की एंट्री पर मचा बवाल, मंत्री सारंग ने कही बात

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां सरकार द्वारा कई योजनाओं पर कार्य जारी है वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक मंत्रियों के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही आज किसान आंदोलन में सोशल मीडिया पर मशहूर गायक लता मंगेशकर की एंट्री पर बवाल मच गया है। जिसे लेकर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया है।

कांग्रेस के पैसे लेकर ट्वीट करने के आरोपो पर मंत्री सारंग ने दी प्रतिक्रिया

इस संबंध में, ट्विटर पर कांग्रेसी द्वारा पैसे लेकर ट्वीट करने के आरोपो पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि, जिस प्रकार से कांग्रेस हमारे देश के बड़े- बड़े कलाकारों का अपमान कर रही है निंदनीय है। मशहूर गायिका लता मंगेशकर के सामने कांग्रेस के नेताओं की खड़े रहने की औकात नहीं है। लता मंगेशकर ने अपने स्वर से हिंदुस्तान की एकता और अखंडता एक करने का काम किया है। लता मंगेशकर पर पैसे लेकर ट्वीट करने का आरोप लागकर कांग्रेस ने उनका अपमान किया है।

पूर्व मंत्री सचिन यादव द्वारा नगद चंदा एकत्र करने पर उठाए सवाल

इस संबंध में आगे, राम मंदिर निर्माण के लिए पूर्व मंत्री सचिन यादव द्वारा नगद चंदा एकत्र करने पर विश्वास सारंग ने सवाल उठाए हैं। कहा कि, सचिन यादव नगद चंदा क्यों एकत्र कर रहे हैं, कांग्रेस इसका जवाब दें। हम लोग चेक से चंदा ले रहे हैं। सचिन यादव अगर इस अभियान को सकारात्मक ले रहे हैं तो उनका जीवन सुधरेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT