कम्प्यूटर बाबा की पत्रकार वार्ता
कम्प्यूटर बाबा की पत्रकार वार्ता Social Media
मध्य प्रदेश

जिन लोगों ने पैसे लेकर विधायकी छोड़ी है वह गद्दार हैं : कम्प्यूटर बाबा

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाल रहे महामंडलेश्वर स्वामी हर्षानंद उर्फ कम्प्यूटर बाबा ने आज फिर दोहराया कि वह उन 25 विधानसभाओं में जाकर जनता से कहेंगे कि जिन लोगों ने पैसे लेकर अपनी विधायकी छोड़ी है, वह गद्दार हैं और उन्हें जनता सबक सिखाये।

अपनी लोकतंत्र बचाओ यात्रा के 17 वीं विधानसभा में पहुंचे कम्प्यूटर बाबा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि वह उन 25 विधानसभाओं में जा रहे हैं जहां लोकतंत्र की हत्या हुई है। इन विधायकों की वजह से चुनी हुई सरकार को गिरा दिया गया। उन्होंने बताया कि इन दिनों मध्यप्रदेश में खरीद फरोख्त की सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि उनका प्रथम चरण लगभग समाप्त होने जा रहा है। वह अपने अभियान के तहत नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं जहां सैकड़ों-हजारों की भीड़ जुट रही है। उन्होंने कहा कि संत समाज और राजनीति दोनों ही लोकतंत्र बचाने का उनका कर्तव्य है। हाथरस की घटना के बारे में पूछे एक प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा कि वह किसी की भी सरकार हो ऐसे विषयों पर राजनीति नहीं करते। राजनीति होने से पीड़ित को न्याय नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा कि वह टीवी पर वहस में हाथरस कांड का विरोध कर चुके हैं।

बेटी बचाओ यात्रा के बारे में पूछे जाने पर कि क्या आप बेटी बचाओ यात्रा निकालेंगे, कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि हम उसके लिए भी प्रयास कर रहे हैं। राजस्थान के करौली में एक पुजारी की हत्या के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है। उन्होंने बताया कि संत समाज एवं ब्राह्मणों पर हमले की घटनाएं देश में बढ़ रही हैं। उन्होंने बताया कि इस लोकतंत्र बचाओ यात्रा के बाद वह राजस्थान में करौली जायेंगे। गत दिनों पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता द्वारा उन्हें फर्जी और पाखंडी कहे जाने के पूछे प्रश्र के उत्तर में कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि जो लोग गलत करते हैं वह इस प्रकार के अभियानों से डरकर तिलमिला जाते हैं। उन्होंने कहा कि जातिवाद समस्या समाप्त हो जाये तो देश सोने की चिड़िया बन जायेगा। उन्होंने बताया कि पहले उन्हें मप्र के मुख्यमंत्री का दर्जा दिया था। उन्होंने उसे भी छोड़ दिया । मप्र में अब लोकतंत्र खतरे में है । यह पूछे जाने पर कि विधायक गददार है तो सिंधिया ? उन्होंने कहा कि सिंधिया महागद्दार हैं, इसलिये वह यात्रा निकाल रहे हैं। कम्प्यूटर बाबा ने दावा किया कि 25 गददारों की जमानत जब्त होगी। इसके लिये वह प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जायेंगे और मतदाताओं में अलख जगायेंगे।

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि वह सही के समर्थक हैं और गलत बात के विरोधी हैं। उनका यह अभियान जारी रहेगा। कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि इससे पहले वह स्वयं अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ आंदोलन कर चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT