आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव
आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव Social Media
भारत

Maharashtra: औरंगाबाद में शिव संवाद यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव

Sudha Choubey

Maharashtra: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले से जुड़ी खबर आई है कि, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य ठाकरे के काफिले पर उस समय पथराव किया गया, जब वह पार्टी की शिव संवाद यात्रा के दौरान औरंगाबाद के वैजापुर इलाके में मौजूद थे।

बता दें कि, आदित्य ठाकरे शिव संवाद यात्रा के दौरान वैजापुर के महलगांव में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उनकी जनसभा के दौरान हंगामा हुआ और जब आदित्य ठाकरे कार्यक्रम से जा रहे थे, तो उनके काफिले पर पथराव भी हुआ। कुछ लोगों ने आदित्य ठाकरे की गाड़ी के सामने आकर रास्ता रोकने की भी कोशिश की और नारेबाजी भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना के वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोगों ने आदित्य ठाकरे और अंबादास दानवे की कार के सामने हंगामा किया। अंबादास दानवे उद्धव ठाकरे खेमे के नेता हैं।

अंबादास दानवे ने दी प्रतिक्रिया:

वहीं, इस घटना पर विधान परिषद के सदस्य अंबादास दानवे ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, "काफिले पर पत्थर फेंका गया था। जब हम सभा स्थल से जा रहे थे। इस दौरान स्थानीय विधायक रमेश जन्मारे के समर्थन में लोगों ने नारेबाजी की। यह भीड़ में मौजूद असामाजिक तत्वों द्वारा दो समूहों के बीच दरार पैदा करने का प्रयास किया गया।"

अंबादास दनावे ने मामले को लेकर डीजीपी को लिखा पत्र:

जानकारी के लिए बता दें कि, विधान परिषद सदस्य अंबादास दनावे ने औरंगाबाद में आदित्य ठाकरे के काफिले पर हुए पथराव के मामले में सुरक्षा उल्लंघन को लेकर महाराष्ट्र पुलिस डीजीपी को पत्र लिखा है। दानवे ने डीजीपी से सुरक्षा उल्लंघन की गंभीरता से जांच करने और कार्रवाई करने की अपील की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT