महाराष्ट्र: अहमदनगर के कोपरगांव में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत
महाराष्ट्र: अहमदनगर के कोपरगांव में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत Social Media
भारत

महाराष्ट्र: अहमदनगर के कोपरगांव में दर्दनाक हादसा, 6 की मौत- कई घायल

Sudha Choubey

अहमदनगर, भारत। देश में सड़क हादसे का सिलसिला जारी है, आए दिन किसी न किसी राज्य से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर (Ahmednagar) से आई है। महाराष्ट्र के अहमदनगर (Ahmednagar) के कोपरगांव तालुका में भीषण हादसा हो गया है। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं कई अन्य घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उस समय हुई है, जब कंटेनर रिक्शे से टकरा गया था। मरने वालों में दो महिलाएं, दो पुरुष और दो कॉलेज छात्र शामिल हैं। बता दें, कोपरगांव तालुका में मुंबई-नागपुर राजमार्ग पर एक कंटेनर ने एक आने वाली मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। रिक्शा सवार समेत मोटरसाइकिल पर सवार 7 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज कोपरगांव अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया:

कोपरगांव पुलिस ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, यह घटना सुबह करीब आठ बजे उस समय हुई जब ऑटो रिक्शा कोपरगांव जा रहा था और विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर ने उसको टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना में जान गंवाने वाले 6 मृतकों में चार महिलाएं हैं। सभी घायलों का इलाज कोपरगांव अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने कहा है कि, मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

ट्रक चालक को किया गया गिरफ्तार:

अहमदनगर पुलिस के अनुसार, हादसे के बाद लोगों ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार किया गया है। अहमदनगर पुलिस ने बताया कि, घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, उनका उपचार चल रहा है।

बताते चलें कि, भारत में इन दिनों सबसे ज्यादा सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के रामपुर के अजीम नगर में तेज रफ्तार कार की बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई अन्य घायल हो गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT