महाराष्ट्र में कोरोना का आतंक
महाराष्ट्र में कोरोना का आतंक Syed Dabeer Hussain - RE
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र में कोरोना का आतंक- 10 मंत्री और 20 विधायक कोरोना संक्रमित

Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। देश में आतंक फैलाने वाले वायरस 'कोरोना' ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है, जिससे कोरोना के मामलों में उछाल नजर आ रहा है। इस बीच कोरोना के नए 'Omicron' वेरिएंट का संक्रमण भी कहर बरपाया हुआ है। तो वहीं, महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस ने जमकर कहर बरपाया है, जिसकी चपेट में इस राज्‍य के कई मंत्री एवं विधायक भी संक्रमित हो गए हैं।

मंत्री और विधायकों की जांच आई कोरोना पॉजिटिव :

दरअसल, महाराष्ट्र में कुल 10 मंत्री और 20 विधायकों की कोरोना जांच की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस बारे में महाराष्‍ट्र राज्य के डिप्टी CM अजीत पवार ने जानकारी देते हुए कहा है कि, "राज्य के 10 मंत्री और 20 विधायक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। राज्य में ओमिक्रोन वेरिएंट से अबतक 454 लोग संक्रमित पाए गए हैं, लोगों को संक्रमण से रोकने के लिए टास्क फोर्स के साथ बैठकें हो रही हैं।''

अगर राज्य में कोविड मरीजों की संख्या बढ़ती रही, तो सरकार को और प्रतिबंध लगाने पड़ सकते हैं। राज्य सरकार मरीजों की बढ़ती संख्या पर नजर रख रही है, यदि मरीजों की संख्या बढ़ती रही, तो कड़े प्रतिबंध लागू किए जाएंगे। कड़े प्रतिबंधों से बचने के लिए हर व्यक्ति को नियमों का पालन करना चाहिए।
राज्य के डिप्टी सीएम अजीत पवार

बता दें कि, महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना तेजी से पैर पसारने लगा है। बीते दिन यानी शुक्रवार को कोविड-19 के 8,067 नए मामले आए, जो एक दिन पहले के मुकाबले करीब 50% अधिक हैं। इसके अलावा कोरोना की चपेट में आने के कारण गत 24 घंटे के दौरान 8 मरीजों की मौत भी हुई है। तो वहीं, राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को कोरोना वायरस के नए स्वरूप ओमिक्रॉन वेरिएंट से संक्रमित चार नए मामलों की पुष्टि हुई, इन चार मामलों में एक-एक मरीज वसई-विरार, नवी मुंबई, मीरा-भायंदर और पनवेल के हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT