Chennai Pune Bharat Yatra Train
Chennai Pune Bharat Yatra Train Raj - Express
महाराष्ट्र

Pune : भारत गौरव ट्रेन में 40 यात्री फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार, कंपनी के खिलाफ होगी कार्रवाई

gurjeet kaur

हाइलाइट्स

  • चेन्नई - पुणे से आ रही भारत गौरव ट्रेन से बड़ा मामला सामने आया।

  • 40 यात्रियों को खाना खाने के बाद हुई फ़ूड पॉइजनिंग की शिकायत।

  • सूत्रों ने बताया है कि मंत्रालय कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

पुणे। चेन्नई से पुणे आ रही भारत गौरव ट्रेन में 40 यात्री फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए हैं। ट्रेन में दिए गए खाने के बाद यात्रियों को धीरे - धीरे उल्टी दस्त की शिकायतें होने लगीं। यात्रियों की शिकायत के बाद पुणे रेल प्रशासन ने मामला संज्ञान में लिया। सभी यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

दरअसल, चेन्नई से पुणे आ रही भारत गौरव ट्रेन में 40 यात्रियों को खाना खाने के बाद उल्टी - दस्त होने लगी तब जाकर पता चला की उन्हें फ़ूड पॉइजनिंग हो गई है। जिसके बाद ट्रेन पुणे में आकर रुकी और यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया है कि मंत्रालय इस कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करेगा।

रेलवे ने कहा - IRCTC ने खाना सप्लाई नहीं किया

रेलवे की तरफ से इस घटना को लेकर कहा गया है कि सभी यात्रियों ने प्राइवेट फ़ूड कांट्रेक्टर से खाना मंगवाया था। IRCTC की तरफ से खाना ने नहीं दिया गया है। जानकारी मिलने के बाद पुणे रेल प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हॉस्पिटल के स्टाफ्स को यात्रियों की जांच के लिए लगाया। हालत गंभीर होने पर उन्हें प्राइवेट हॉस्पिटल में रेफर किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT