कार्तिक पूर्णिमा पर कृष्ण नगरी मथुरा पहुंचे आदित्य ठाकरे
कार्तिक पूर्णिमा पर कृष्ण नगरी मथुरा पहुंचे आदित्य ठाकरे RE
महाराष्ट्र

कार्तिक पूर्णिमा पर कृष्ण नगरी मथुरा पहुंचे आदित्य ठाकरे, बांके बिहारी का दर्शन कर की पूजा-अर्चना

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कार्तिक पूर्णिमा पर कृष्ण नगरी मथुरा पहुंचे आदित्य ठाकरे।

  • आदित्य ठाकरे ने बांके बिहारी का दर्शन कर की पूजा-अर्चना।

मथुरा, उत्तर प्रदेश। आज देशभर में कार्तिक पूर्णिमा का जश्न है, इस मौके पर तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में सोमवार को कार्तिक पूर्णिमा के मुके पर आराध्य श्रीबांके बिहारी के दर्शन को जनसैलाब उमड़ा है। इस मौके पर महाराष्ट्र की शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) आज उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) पहुंचे, जहां उन्होंने बांके बिहारी मंदिर के दर्शन एवं पूजा अर्चना की। इस खास मौके पर उनके साथ शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

आदित्य ठाकरे ने कही यह बात:

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने इस मौके पर बात करते हुए कहा कि, "उनके पिता उद्धव ठाकरे जब 2019 में सरकार बनी तो वह अयोध्या राम मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे। वह पहले ऐसे मुख्यमंत्री थे जो मुख्यमंत्री बनने पर राम मंदिर के दर्शन करने आए। उन्होंने कहा कि, हमारा संकल्प था कि पहले राम मंदिर का निर्माण और उसके बाद सरकार। यह संकल्प हमारा पूरा हुआ। कार्तिक पूर्णिमा पर बांके बिहारी के दर्शन करने आए हैं। बांके बिहारी के दर्शन कर वह अपने आप को सौभाग्यशाली मान रहे हैं।"

प्रियंका चतुर्वेदी ने कही यह बात:

शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "हमारी भगवान में आस्था है, आज बहुत अच्छे दर्शन हुए हैं। खासतौर से एक अच्छे पर्व पर, कार्तिक पूर्णिमा के पर्व पर। श्री कृष्ण ने मुझे एक मंदिर का जीर्णोद्धार करने का मौका दिया, उसकी भी खुशी है। यहां पर भक्ति की फीलिंग हो रही है, कृष्ण जन्मभूमि आए हैं। कृष्ण के जो दर्शन हुए हैं बहुत अच्छे हुए हैं, विरोधी कुछ भी कहें, हम इस पर कोई राजनीति नहीं करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT