Air Mauritius Flight
Air Mauritius Flight Raj Express
महाराष्ट्र

Air Mauritius Flight : मुंबई - मॉरीशस उड़ान में यात्रियों को आई सांस लेने में समस्या, उड़ान रद्द

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • एयर मॉरीशस की फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी।

  • AC बंद होने से यात्रियों को हुई साँस लेने में दिक्क्त।

  • Air Mauritius की ओर से नहीं दिया गया स्पष्टीकरण।

Air Mauritius Flight : महाराष्ट्र। शनिवार को मुंबई से मॉरीशस की फ्लाइट में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जनकारे के अनुसार Air Mauritius Flight, MK749 में कई बच्चों और 78 वर्षीय यात्री को सांस लेने में समस्या हुई। फ्लाइट का AC काम नहीं कर रहा था। यात्रियों को 5 घंटे तक विमान से उतरने नहीं दिया गया। अभी किसी यात्री का स्वास्थ्य गंभीर होने की जानकारी सामने नहीं आई है न ही Air Mauritius ने कोई स्पष्टीकरण दिया है।

मुंबई से मॉरीशस उड़ान एमके 749 में कई बच्चों और एक 78 वर्षीय यात्री को सांस लेने में समस्या हुई। जानकारी के अनुसार फ्लाइट के AC काम नहीं कर रहे थे। फ्लाइट को शनिवार सुबह 4:30 बजे उड़ान भरनी थी। यात्री सुबह 3:45 बजे विमान में चढ़े लेकिन विमान के इंजन में खराबी आ गई। यात्री 5 घंटे से अधिक समय तक विमान के अंदर रहे और उन्हें उतरने की अनुमति नहीं दी गई। उड़ान अब रद्द कर दी गई है और अन्य आवश्यक व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT