पालघर मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक भी मुस्लिम नहीं
पालघर मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक भी मुस्लिम नहीं Social Media
महाराष्ट्र

पालघर मामले में गिरफ्तार आरोपियों में एक भी मुस्लिम नहीं: गृहमंत्री

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। भयानक कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते जारी लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के पालघर में बीते दिनों मानवता शर्मसार कर देने वाला मॉब लिंचिंग मामला सामने आया था। यहां चोर होने के संदेह में भीड़ द्वारा 2 साधुओं और एक ड्राइवर की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या मामले में पुलिस ने करीब 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है।

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा :

पालघर मॉब लिंचिंग मामले पर आज बुधवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि, अब तक इस मामले में जितने लोग गिरफ्तार हुए हैं, उनमें एक भी मुस्लिम नहीं है। करीब गिरफ्तार किए गए 101 आरोपियों में एक भी मुस्लिम नहीं है।

पालघर मामले पर सांप्रदायिक राजनीति :

इस दौरान राज्‍य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने फेसबुक के माध्यम से अपने संबोधन में ये आरोप भी लगाया कि, विपक्ष इसे सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहा है। यह दुर्भाग्य है कि, पालघर मामले पर सांप्रदायिक राजनीति हो रही है।

आगे उन्‍होंने बिना नाम लिए ये बात भी कही कि, कुछ लोग मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। यह राजनीति करने का समय नहीं है, बल्कि मिलकर कोरोना वायरस से लड़ने का वक्त है।

CID के अधिकारी कर रहे जांच :

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि, सीआईडी के एक विशेष IG स्तर के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

मगर मैं यह बताना चाहूंगा कि पुलिस ने क्राइम के 8 घंटे के भीतर 101 लोगों को गिरफ्तार किया। हम आज व्हाट्सएप्प के जरिए आरोपियों के नाम जारी कर रहे हैं, उस सूची में कोई मुस्लिम नहीं है।
गृहमंत्री अनिल देशमुख

जानें पूरा मामला?

दरअसल, महाराष्ट्र के पालघर में इको वैन में बैठे दो साधुओं समेत उनके एक ड्राइवर की बीते गुरुवार की देर रात चोर समझकर करीब 200 लोगों की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई करके हत्या कर दी थी, इस मॉब लिंचिंग घटना से पूरे देश में आक्रोश है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT