अथर्व शैक्षिक ट्रस्ट ने 10 लाख रु. दान किए
अथर्व शैक्षिक ट्रस्ट ने 10 लाख रु. दान किए Pankaj Pandey
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितों को अथर्व शैक्षिक ट्रस्ट ने दिए 10 लाख रु.

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। भारी वर्षा और नदियों में बाढ़ आने से महाराष्ट्र के कई इलाके डूब गए, जिसमें कोल्हापुर, सतारा और सांगली शामिल हैं। लगातार बारिश से आई बाढ़ से जान और माल का भारी नुकसान हुआ है। कई गैर-सरकारी संगठन आगे बढ़कर महाराष्ट्र के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए योगदान कर रहे हैं। अथर्व शैक्षिक ट्रस्ट ने 10 लाख रु. की धनराशि मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की है। अथर्व ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन ने महाराष्ट्र मुख्यमंत्री श्री देवेंद्र फडणवीस के सामने ये चेक प्रस्तुत किया।

अथर्व फाउंडेशन के अध्यक्ष सुनील राणे का कहना :

अथर्व फाउंडेशन के कार्यकारी अध्यक्ष सुनील राणे ने कहा, “एक सामाजिक ज़िम्मेदारी के रूप में हमारा कर्तव्य है कि हम हमारे लोगों के लिए खड़े रहें और उनकी मदद के लिए हमेशा अपना हाथ आगे बढ़ाएं। दान की गयी राशि बाढ़ से प्रभावित लोगों के राहत और पुनर्वास में उपयोग की जाएगी। इस प्राकृतिक आपदा से बहुत क्षति हुई है। उन्होंने कहा कि, मैं सभी देशवासियों से आग्रह करता हूं कि, आगे आयें और अपनी क्षमता अनुसार दान करें।

आपको बता दें कि, पिछले बीस सालों से मलाड वेस्ट स्थित अथर्व शैक्षिक ट्रस्ट उच्च शिक्षा प्रदान कर रहा है, साथ ही ये ट्रस्ट विभिन्न सामाजिक कल्याण के गतिविधियों में भी सक्रिय है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT