ATS महाराष्ट्र ने बोरीवली इलाके में 6 लोगों को किया गिरफ्तार
ATS महाराष्ट्र ने बोरीवली इलाके में 6 लोगों को किया गिरफ्तार Raj Express
महाराष्ट्र

ATS महाराष्ट्र ने बोरीवली इलाके में 6 लोगों को किया गिरफ्तार, 3 बंदूकें और 36 जिंदा कारतूस बरामद

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • एटीएस की मुंबई इकाई ने गेस्ट हाउस पर मारा छापा।

  • 6 लोगों के पास से 3 बंदूकें और 36 जिंदा कारतूस बरामद।

ATS Maharashtra Arrested 6 People : महाराष्ट्र। आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) की मुंबई इकाई ने मुंबई के बोरीवली इलाके में एक गेस्ट हाउस पर छापा मारकर 6 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही उनके पास से 3 बंदूकें और 36 जिंदा कारतूस बरामद किए। गिरफ्तार किये गये सभी लोग दिल्ली के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, एटीएस अधिकारियों को सूचना मिली थी जिसके बाद एटीएस टीम ने मुंबई बोरीवली इलाके में स्थित एलोरा नाम के गेस्ट में छापेमारी करने पहुंची। इस दौरान एटीएस की टीम ने गेस्ट हाउस से 6 संदिग्धों को आरोपियों को गिरफ्तार किया और कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए है। फिलहाल एटीएस की टीम जांच में जुटी है।

एटीएस के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की मुंबई इकाई ने मुंबई के बोरीवली इलाके में एक गेस्ट हाउस पर छापा मारा और 6 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 3 बंदूकें और 36 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।' मामले की आगे की जांच जारी है। हमें सूचना दी गई थी,जिसके बाद रेड मारी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT