दान इकट्ठा करने के लिए कुर्सियों के पीछे लगाए बारकोड
दान इकट्ठा करने के लिए कुर्सियों के पीछे लगाए बारकोड Raj Express
महाराष्ट्र

नागपुर में कांग्रेस की महारैली, दान इकट्ठा करने के लिए कुर्सियों के पीछे लगाए बारकोड

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नागपुर में कांग्रेस की 'हैं तैयार हम' महारैली

  • देश के लिए दान इकट्ठा करने महारैली में हर कुर्सी के पीछे बारकोड का स्टीकर लगाया

  • बारकोड स्कैन कर आप भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को दान दे सकते हैं: कांग्रेस

नागपुर, महाराष्‍ट्र। महाराष्‍ट्र के नागपुर में आज गुरुवार को कांग्रेस के स्थापना दिवस पर 'हैं तैयार हम' महारैली हो रही है। इस दौरान कांग्रेस पार्टी ने स्थापना के 138 साल पूरे होने पर ‘देश के लिए दान’ इकट्ठा करने का अभियान शुरु किया है। ऐसे में आसानी से दान दिया जा सके, इसके लिए महारैली में कांग्रेस ने हर कुर्सी के पीछे बार कोड का स्टीकर लगाया है।

इस बारे में कांग्रेस ने सोशल मीडिया एक्‍स पर लिखा- महत्त्वपूर्ण सूचना, आज भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के स्थापना दिवस पर नागपुर की महारैली में कुर्सियों के पीछे एक बारकोड लगा है। उस बारकोड को स्कैन कर आप 138 रुपए, 1380 रुपए, 13800 रुपए, 138000 रुपए या उससे अधिक भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को दान स्वरूप दे सकते हैं। इस रैली में आए सभी दानकर्ताओं में से चुने हुए पांच लोगों को श्री राहुल गांधी जी सर्टिफिकेट एवं रसीद प्रदान करेंगे। आइए, साथ मिलकर बदलाव का हिस्सा बनें। कांग्रेस को मजबूत करें, देश को मजबूत करें।

तो वहीं, पार्टी कोषाध्यक्ष अजय माकन ने कहा “कांग्रेस के स्थापना दिवस के उपलक्ष में आयोजित नागपुर रैली में, हर कुर्सी के पीछे एक बार कोड का स्टीकर लगा है। उसको स्कैन कर आप 138, 1380, 13800, 138000 या उससे भी अधिक कांग्रेस को दान स्वरूप दे सकते हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT