मुंबई: अस्पताल में बड़ी लापरवाही से मचा हड़कंप
मुंबई: अस्पताल में बड़ी लापरवाही से मचा हड़कंप Syed Dabeer :RE
महाराष्ट्र

मुंबई: अस्पताल में बड़ी लापरवाही से मचा हड़कंप-BJP नेता ने उठाए सवाल

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में चीन से आई कोरोना वायरस की आफत से कोविड-19 के मामलों में काफी उछाल हो रहा है और सबसे ज्‍यादा प्रभावित महाराष्ट्र राज्य है और ऐसे में ही लापरवाही के मामले भी सामने आए हैं। इसी बीच कोरोना के चलते मुंबई की भयावह स्थिति के बावजूद मुंबई के सायन अस्पताल में लापरवाही का एक मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सभी हैरान हैं।

मुंबई के सायन अस्पताल का एक हैरान करने वाले इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि, अस्पताल के वॉर्ड में कई मरीज बेड पर लेटे हैं, मरीजों के बीच में काले प्लास्टिक के बैगों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के शव भी वॉर्ड के बेडों पर रखे हुए हैं। कुछ शवों को कपड़ों से तो कुछ कंबल से ढका गया है। बताया जा रहा है कि वॉर्ड में मरीजों के बीच कई ऐसे शव पड़े थे।

लापरवाही को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही तीखी प्रतिक्रिया :

मुंबई के सायन अस्पताल के वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लापरवाही को लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया आने लगी है। वहीं भाजपा नेता ने भी ये वीडियो को ट्वीट किया है।

बीजेपी नेता ने वीडियो किया ट्वीट :

बीजेपी नेता नीतीश राणे ने भी वीडियो ट्वीट किया है, साथ ही उन्होंने लिखा- सायन अस्पताल में शवों के साथ मरीज भी सो रहे हैं, यह अति है। यह कैसे प्रशासन है। बहुत ही शर्मनाक बात है। इस मामले में अस्पातल के डीन ने स्वीकार किया है कि यह वीडियो उन्हीं के अस्पताल का है। रिश्तेदार शवों को ले जाने के लिए नहीं आ रहे हैं, इसलिए हमने उन्हें वहां रखा था।

इसके साथ ही बीजेपी नेता ने सवाल उठाते हुए कहा- 'इस जवाब के बाद मुंबईवासी बीएमसी से क्या उम्मीद कर सकते हैं? निजी अस्पताल मरीजों को भर्ती नहीं कर रहे हैं और सरकारी अस्पतालों में हालात ऐसे हैं। क्या यह मेडिकल इमरजेंसी है।'

पहले तो सायन अस्पताल प्रशासन ने वीडियो को फेक बताया। अब उन्होंने माना कि, वीडियो उनके अस्पताल का है, तो उनका बयान हैरान कर देने वाला है। अब बीएमसी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से लोगों का भरोसा उठ गया है। म्युनिसिपल कमिश्नर अगर यह सब रोक नहीं सकते और स्थितियां नियंत्रित नहीं कर सकते तो उन्हें त्यागपत्र दे देना चाहिए।
बीजेपी नेता नीतीश राणे

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT