CBI Arrested NHAI Officer in Bribery Case
CBI Arrested NHAI Officer in Bribery Case  Raj Express
महाराष्ट्र

रिश्वतखोरी मामले में CBI ने NHAI अधिकारी को किया गिरफ्तार, भोपाल-नागपुर के 5 ठिकानों पर चल रही जांच

Author : Deeksha Nandini

CBI Arrested NHAI Officer in Bribery Case : नागपुर, महाराष्ट्र। CBI ने NHAI (National Highway Authority of India) के अधिकारी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, लंबित बिलों को मंजूरी देने के लिए NHAI अधिकारी अरविंद ने 45 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। इसके साथ ही अधिकारी के नागपुर और राजधानी भोपाल समेत 5 ठिकानों पर CBI की जाँच चल रही है। अधिकारियों द्वारा उक्त स्थानों पर दस्तावेज खंगाले जा रहे है।

दरअसल, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) के एक वरिष्ठ अधिकारी अरविंद ने लंबित बिलों को मंजूरी देने के लिए कुल राशि में से 45 लाख की रिश्वत मांगी थी, जिसकी शिकायत सीबीआई तक पहुंची जिसके बाद रविवार को अधिकारियों ने NHAI अधिकारी अरविन्द को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी ने कहा, "उक्त अधिकारी ने रिश्वत की कुल राशि और पहली किस्त 45 लाख रुपये मांगी है।

CBI ने अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि, रिश्वत मामले में निजी व्यक्ति और कंपनियां भी शामिल हैं और वे भी सीबीआई जांच का हिस्सा हैं।" सीबीआई भोपाल और नागपुर में पांच स्थानों पर आरोपी व्यक्ति के परिसरों और आवासों पर तलाशी ले रही है। एजेंसी ने कहा, तलाशी के दौरान... वेतन वृद्धि से संबंधित दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं और डिजिटल साक्ष्य भी जब्त किए जा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT