Salman Khan से मुख्यमंत्री शिंदे ने की बात
Salman Khan से मुख्यमंत्री शिंदे ने की बात Raj Express
महाराष्ट्र

Salman Khan से मुख्यमंत्री शिंदे ने की बात, FIR दर्ज, घर के बाहर बढ़ाई सुरक्षा

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सीएम शिंदे ने Salman Khan की सुरक्षा बढ़ाने का दिया सुझाव।

  • आरोपी को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने बनाई कई टीमें ।

Salman Khan's House Firing Case : महाराष्ट्र। बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने ज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फायरिंग की घटना की जानकारी लगने के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (CM Eknath Shinde) ने सलमान खान से टेलीफोन पर बातचीत की। फायरिंग की घटना के बाद अभिनेता सलमान (Salman Khan) के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

जानकारी के अनुसार, अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और आरोपी को पकड़ने के लिए कई टीमें बनाईं। मुंबई पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब फायरिंग हुई तो सलमान खान अपने घर में मौजूद थे।

सीएम शिंदे ने की एक्टर सलमान खान से बात

मुंबई के बांद्रा में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के आवास के बाहर दो अज्ञात लोगों द्वारा गोलीबारी किए जाने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से टेलीफोन पर बातचीत की। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया।

मामले की जांच शुरू :

अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर फायरिंग पर मुंबई के डीसीपी राज तिलक रौशन ने कहा, आज सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात लोगों ने बांद्रा स्थित अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की। पुलिस को 3 राउंड फायरिंग की जानकारी मिली है। मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। गोलीबारी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ।

यह खबर पूरी पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT