बाढ़ के पानी से बाजार क्षेत्र को नुकसान-CM ठाकरे ने व्यापारियों से की चर्चा
बाढ़ के पानी से बाजार क्षेत्र को नुकसान-CM ठाकरे ने व्यापारियों से की चर्चा Twitter
महाराष्ट्र

बाढ़ के पानी से बाजार क्षेत्र को नुकसान-CM ठाकरे ने व्यापारियों से की चर्चा

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र में लगातार हो रही झमाझम बारिश राज्य के लोगों पर कहर बनकर टूटी, जिससे लोग परेशान हैं, यहां बारिश ने हाल बेहाल करा, तो वहीं भूस्खलन की तबाही के मंंजर भी नजर आया। इस बीच आज रविवार को राज्‍य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मुंबई से चिपलून के लिए रवाना हुए और यहां राहत एवं बचाव कार्यों का निरीक्षण किया।

CM ठाकरे ने चिपलून बाजार का दौरा कर व्यापारियों से की चर्चा :

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने चिपलून पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य का निरीक्षण करने के अलावा चिपलून बाजार का दौरा किया और व्यापारियों से चर्चा भी की। दरअसल, चिपलून में बाढ़ के पानी से बाजार क्षेत्र को काफी नुकसान पहुंचा है। इस दौरान CM उद्धव ठाकरे ने चिपलून में व्यापारियों और दुकानदारों को आश्वस्त किया कि, "आपको अपने पैरों पर वापस खड़ा होने के लिए सरकार आपके साथ है।"

कल रायगड़ पहुंचे थे CM उद्धव ठाकरे :

बता दें कि, इसी के एक दिन पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रायगड़ जिले के महाड़ तहसील के दुर्घटनाग्रस्त तलिये गांव का दौरा और प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया था। इस दौरान CM उद्धव ठाकरे ने तलिये गांव में मृतको के परिजनों के आंसू तक पोछे और यह बात भी कही थी कि, "आपके साथ हुई त्रासदी बहुत बड़ी है, अपने आप को संभाले। बाकी सरकार पर छोड़ दे, हम आपका पुनर्वास करेंगे, सभी को मदद की जायेगी।"

बता दें कि, महाराष्ट्र के इलाके में खास तौर पर रत्नागिरी और रायगढ़ में बारिश ने कहर बरपाया। लगातार हो रही झमाझम बारिश से रत्नागिरी के चिपलून और रायगढ़ जिले के महाड में बाढ़ आने हालात इतने खराब हो गए हैं कि, NDRF के साथ कोस्टगार्ड की भी मदद लेनी पड़ रही है। इतना ही नहीं बल्कि रत्नागिरी का चिपलून शहर में तो बारिश के पानी से जलमग्‍ल हो गया। तो वहीं, इगतपुरी में कसारा घाट पर चट्टान खिसकने और तेज बारिश से मध्य रेल की पटरी तक बह गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT