Video Of Drug Addict Doctor Roaming Around Naked Goes Viral
Video Of Drug Addict Doctor Roaming Around Naked Goes Viral Raj EXpress
महाराष्ट्र

सरकारी अस्पताल में नग्न अवस्था में घूमता रहा ड्रग एडिक्ट डॉक्टर, वीडियो वायरल

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नहीं किया गया डॉक्टर के नाम का खुलासा।

  • सरकारी अस्पताल के प्रबंधन पर उठ रहे सवाल।

Video Of Drug Addict Doctor Roaming Around Naked Goes Viral : महाराष्ट्र। सोशल मीडिया पर ड्रग एडिक्ट डॉक्टर का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में ये डॉक्टर बिना कपड़े पहने नग्न अवस्था में अस्पताल परिसर में घूमता नजर आ रहा है। डॉक्टर का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने डॉक्टर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है।

दरअसल, यह मामला महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले में स्थित एक सरकारी अस्पताल का है। यहाँ काम करने वाला एक डॉकटर नशे की अवस्था में बिना कपड़ों के अस्पताल परिसर में घूमता नजर आया। डॉक्टर की ये हरकत सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। डॉक्टर की इस हरकत का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है।

सीसीटीवी फुटेज में पहले तो डॉक्टर बिना कपड़ों के वॉशरूम से बाहर आया फिर कुछ समय तक अपने हाथ में रखे कपड़े को लहराते हुए पूरे हॉस्पिटल परिसर में घूमता नजर आया। छत्रपति संभाजीनगर जिले के स्वास्थ्य सेवाओं के प्रमुख डॉ. दयानंद मोतीपावले ने आश्वासन दिया है कि, मामले की जांच करके डॉक्टर के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT