एकनाथ शिंदे का बयान
एकनाथ शिंदे का बयान  Social Media
महाराष्ट्र

डीप क्लीन ड्राइव का चौथा हफ्ता शुरू, इसके तहत पूरी मुंबई में क्षेत्रवार रूप से हो रही सफाई: एकनाथ शिंदे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने वर्ली नाका में स्वच्छता अभियान में भाग लिया

  • यह अभियान सिर्फ सरकार का नहीं बल्कि पूरे मुंबईवासियों का हो गया है

  • मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा- डीप क्लीन ड्राइव का चौथा हफ्ता शुरू

महाराष्ट्र, भारत। आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने वर्ली नाका में स्वच्छता अभियान में भाग लिया। इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा- डीप क्लीन ड्राइव का चौथा हफ्ता शुरू है।

यह अभियान सिर्फ सरकार का नहीं बल्कि पूरे मुंबईवासियों का हो गया: एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने कहा- डीप क्लीन ड्राइव के तहत पूरी मुंबई में क्षेत्रवार रूप से सफाई हो रही है, इसमें NGO और स्कूल के बच्चे भी शामिल हो गए और यह अभियान सिर्फ सरकार का नहीं बल्कि पूरे मुंबईवासियों का हो गया है।

बता दें, मुंबई में शुरू संपूर्ण स्वच्छता अभियान (Cleanliness campaign) का विस्तार पूरे महाराष्ट्र में किया जाएगा। यह घोषणा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने की, मुख्यमंत्री ने लगातारमुंबई की सड़कों पर उतर कर सफाई अभियान को आगे बढ़ाया। सीएम ने घाटकोपर में तीन स्थानों, चेंबूर, तिलक नगर और वडाला में महाराणा प्रताप चौक जाकर संपूर्ण सफाई अभियान में भाग लिया।

सीएम ने कहा- मुंबई में संपूर्ण स्वच्छता अभियान पर मेरा व्यक्तिगत ध्यान है और राज्य सरकार स्वच्छ, सुंदर, स्वस्थ, स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त मुंबई के लिए प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री शिंदे ने यह भी कहा कि मुंबई में अवैध पार्किंग की समस्या को हल करने के लिए जल्द ही मार्शल नियुक्त किए जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT