महाराष्ट्र के बोईसर में जखारिया फैब्रिक लिमिटेड में जोरदार धमाका और फिर भभकी भीषण आग
महाराष्ट्र के बोईसर में जखारिया फैब्रिक लिमिटेड में जोरदार धमाका और फिर भभकी भीषण आग Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के बोईसर में जखारिया फैब्रिक लिमिटेड में जोरदार धमाका और फिर भभकी भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

महाराष्‍ट्र, भारत। देश में आए दिन कहीं न कहीं से कुछ अनहोनी की खबर समाने आ ही रही है। इन दिनों वैसे ही मानसून के मौसम के चलते कई राज्‍य भारी बारिश, बाढ़ जैसी आपदाओं का सामना कर रहे हैं और इसी बीच आगजनी की घटनाएं भी तहलका मचा रही है। अब आज शनिवार को सुबह-सुबह महाराष्ट्र के बोईसर में एक बड़े धमाके हुए जाने की खबर सामने आ रही है।

खारिया फैब्रिक लिमिटेड में हुआ जोरदार धमाका :

बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र के बोईसर में हुआ यह जोरदार धमाका इंट्रस्‍ट्रियल एरिया में स्थित जखारिया फैब्रिक लिमिटेड में यह हादसा आज शनिवार सुबह करीब 6 बजे हुआ है और इस तेज धमाके के बाद भीषण आग भभकने लगी और आग की लपटे उठने लगीं। इस दौरान जैसे ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को इस हादस के बारे में सूचना मिली, तो मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस पहुंची।

हादसे में 4 कर्मचारी जख्‍मी :

मिली जानकारी के अनुसार, जखारिया फैब्रिके लिमिटेड नामक फैक्‍ट्री में हुए इस हादसे में 1 कर्मचारियों की मौत व 4 कर्मचारी जख्‍मी हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। धमाका इतना तेज था कि, धमाके की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी है। इधर, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने एक शव बाहर निकाला है। हालांकि, अभी पुलिस व दमकल विभाग की टीम राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई है। घटनास्‍थल पर राहत व बचाव कार्य जारी है।

तो वहीं पालघर पुलिस ने इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, ''शव को बरामद कर लिया गया है। वहीं इस घटना में चार कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस व दमकल विभाग की टीम राहत व बचाव कार्य कर रही है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT