पुणे: केमिकल फैक्ट्री में भयानक धमाका, आवाज सुनकर डरे लोग
पुणे: केमिकल फैक्ट्री में भयानक धमाका, आवाज सुनकर डरे लोग Priyanak Sahu -RE
महाराष्ट्र

पुणे: केमिकल फैक्ट्री में भयानक धमाका, आवाज सुनकर डरे लोग

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। कोरोना संकटकाल के बीच आज 22 मई को पुणे के कुरकुंभ एमआईडीसी इलाके में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ। इसके बाद आग ने फैक्ट्री के एक हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया है, फिर आग विकराल रूप धारण कर लिया, जिससे फैक्ट्री धधक-धधक के जल रही।

धमाके की आवाज से लोगों में डर :

बताया जा रहा है कि, केमिकल फैक्ट्री धमाका इतना भयानक था कि, इसकी आवाज करीब 5 किलोमीटर के दायरे में लोगों को सुनाई दी और जैसे ही लोगों के कानों तक इस धमाके की आवाज सुनी, स्थानीय लोगों में डर का माहौल छा गया।

वहीं, जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, पुणे ग्रामीण पुलिस की टीमों के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची। फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक, आग कुसुम डिस्टिलेशन एंड रिफाइनरी नाम की कंपनी में लगी है। दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची हैं।

हालांकि, अभी इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही ये पता चला कि, धमाके के वक्‍त फैक्ट्री में कितने लोग थे, इस बारे में भी अभी कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन पता लगाया जा रहा है फैक्ट्री में कितने कर्मचारी थे या नहीं। इसके बारे में पुलिस फैक्ट्री प्रबंधन से संपर्क कर रही है।

आसपास के इलाके किए सील :

घटनास्‍थल पर पुलिस ने आसपास के इलाके को पूरी तरह सील कर दिया है और फैक्ट्री के आसपास लोगों की भीड़ जमा न हो, इसके लिए बैरिकेडिंग कर दिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT