DY पाटिल कॉलेज के कैंपस में निर्माणाधीन बिल्डिंग से उठी आग की लपटे
DY पाटिल कॉलेज के कैंपस में निर्माणाधीन बिल्डिंग से उठी आग की लपटे Priyanka Sahu -RE
महाराष्ट्र

DY पाटिल कॉलेज कैंपस में निर्माणाधीन बिल्डिंग से उठी आग की लपटें

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। नवी मुंबई स्थित डी.वाई. पाटिल कॉलेज में बन रही एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में आज भीषण आग की घटना सामने आई है। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि, आसमान को छूती नजर आ रही थीं।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ियां :

आग की घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्‍थल पर आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुटीं। हालांकि, आग किस कारण से लगी, फिलहाल इस बारे में अभी सही पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन आग की वजह शार्टसर्किट बताई जा रही है।

बिल्डिंग में जैसे ही आग लगी वहां से तुरंत ही कैंपस में रहने वाले छात्रों को बाहर निकाला गया। वहीं, फायर ब्रिगेड का कहना है कि, यह लेवल 2 की आग है और दमकल के कर्मचारी मौके पर आग बुझाने पहुंचे हैं।

जान-माल को नुकसान नहीं :

आग ही इस घटना से अभी तक किसी भी तरह के जान-माल को नुकसान नहीं पहुंचा है। साथ ही जांच में ये बात जरूर सामने आई है कि, आग इमारत में लगे थर्मोकोल के कारण आग ने इतना भयानक रूप लिया एवं आग बुझाने का काम जारी है। बताया जा रहा है कि, इस बिल्डिंग को गर्ल्स हॉस्टल के लिए तैयार किया जा रहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT