मुंबई में आग का तहलका- अब इलेक्ट्रिक वायर की गोदाम में भीषण आग
मुंबई में आग का तहलका- अब इलेक्ट्रिक वायर की गोदाम में भीषण आग Priyanak Sahu -RE
महाराष्ट्र

मुंबई में आग का तहलका- अब इलेक्ट्रिक वायर की गोदाम में भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई, जिसे देश की आर्थिक राजधानी के नाम से भी जाना है और इसी शहर मुंबई से इन दिनों लगातार ही आगजनी की घटना सामने आ रही हैं। पहले यहां पुणे के कैंप इलाके में स्थित फैशन स्ट्रीट मार्केट में देर रात अचानक आग लगने से मार्केट की लगभग सभी दुकानें जलकर स्वाहा हो गईं थी और अब आज सुबह फिर मुंबई के प्रभादेवी इलाके में इलेक्ट्रिक वायर की एक गोदाम में आग लग गई।

गोदाम में आग को बुझाने पहुंची दमकल की गाड़ियां :

मुंबई के प्रभादेवी इलाके में शनिवार को इलेक्ट्रिक वायर गोदाम में आग ने तांडव मचाया। आग आग की इस घटना के बारे में सामने आई जानकारी के मुताबिक, आग की ये घटना ग्राउंड फ्लोर और बेसमेंट में लगी है। इस दौरान जैसे ही दमकल विभाग को सूचित किया गया, मौके पर दमकल की 15-16 गाड़ियां रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुंची। आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि, पूरे परिसर में भीषण आग के कारण धुंआ ही धुंआ फैला हुआ है, जिसके कारण दमकलकर्मियों को आग बुझाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि, इससे पहले बीते रात के वक्‍त ही यानी शुक्रवार देर रात पुणे के कैंप इलाके में स्थित फैशन स्ट्रीट मार्केट में भीषण आग का तहलका मचा था, यहां आग की लपटें इतनी विकराल थीं कि, मार्केट की लगभग सभी दुकानें जलकर स्वाहा हो गईं। जानकारी के अनुसार, फैशन मार्केट की सारी दुकानें एक-दूसरे से सटी होने के कारण आग बड़ी तेजी से फैली और इसमें दुकानें खाक हो गईं। हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। पुणे कैंटोनमेंट बोर्ड के सीईओ अमित कुमार ने कहा कि, 'अचानक लगी आग से पूरी फैशन स्ट्रीट जल गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT