महाराष्ट्र: मुंबई के मानखुर्द इलाके में गोदामों में लगी आग
महाराष्ट्र: मुंबई के मानखुर्द इलाके में गोदामों में लगी आग Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: मुंबई के मानखुर्द इलाके में गोदामों में लगी आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्‍ट्र के मुंंबई में मानखुर्द इलाके में स्थित 4 गोदाम में भीषण आग

  • आग की घटना से इलाके में मचा हड़कंप

  • जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां

  • स्‍थानीय लोगों का आरोप जानबूझकर लगाई जाती है आग

महाराष्ट्र, भारत। गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी की घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है। आए दिन कहीं न कहीं एवं किसी न किसी राज्‍य में लगातार आगजनी की घटना हो रही है। अब ताजा खबर महाराष्‍ट्र के मुंंबई से सामने आई है कि, यहां गोदामों में भयंकर आग लग गई है।

मानखुर्द इलाके में स्थित 4 गोदामों में लगी आग :

बताया जा रहा है कि, महाराष्‍ट्र के मुंंबई में मानखुर्द इलाके में स्थित चार गोदामों में भीषण आग लग गई। आग के कारण इलाके में हड़कंप मच गया और इस दौरान तुरंत आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया, आग के बारे में जानकारी मिलते ही घटनास्थल के लिए दमकल विभाग की टीम रवाना हुई और आग को बुझाया गया। हालांकि, आग लगने से किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

दमकल के लोगों ने आग पर काबू कर लिया :

तो वहीं, DCP कृष्णा कांत ने आग की घटना के बारे में बताया कि, ''दमकल के लोगों ने आग पर काबू कर लिया है। आग लगने से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने का कारण जांच में पता चलेगा।''

आग जानबूझकर लगाई जाती है :

इस बीच आग की इस घटना को लेकर इलाके के रहवासियों ने गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि, ये आग जानबूझकर लगाई जाती है। आग लगने की घटना पर एक स्थानीय ने कहा, “यह साल में 2-3 बार लगाई जाती है जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है। गोदाम में ज्वलनशील पदार्थों का व्यापार होता है। यह स्वार्थ और फायदे के लिए लगाए जाने वाली आग है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT