महाराष्ट्र: मुंबई के वर्सोवा इलाके में सिलेंडर गोदाम में भभकी आग-4 लोग घायल
महाराष्ट्र: मुंबई के वर्सोवा इलाके में सिलेंडर गोदाम में भभकी आग-4 लोग घायल Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: मुंबई के वर्सोवा इलाके में सिलेंडर गोदाम में भभकी आग-4 लोग घायल

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। देश के अलग-अलग राज्‍यों से अनहोनी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कभी किसी राज्‍य में हादसे, तो कभी आगजनी जैसी घटनाएं हो रही हैं और इन दिनों महाराष्ट्र के मुंबई के कुछ इलाकों से लगातार आग की घटनाएं तहलका मचा रही है। बीते दिन तलोजा क्षेत्र में एक रासायनिक कारखाने के बाद अब बुधवार सुबह उपनगरीय मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक गोदाम में आग भभकी है।

सिलेंडर गोदाम में आग- 4 लोग के घायल :

सामने आई जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के वर्सोवा इलाके में जिस गोदाम में आ लगी है, वो LPG सिलेंडर का गोदाम है। यह हादसा सुबह करीब 10.06 बजे हुआ है। मुंबई के वर्सोवा इलाके में यारी रोड पर स्थित गोदाम में सिलेंडर ब्लास्ट के कारण अब तक 4 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

घटनास्‍थल पहुंची दमकल की 7 गाड़ियां :

तो वहीं, मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक गोदाम में आग लगने की सूचना दमकल विभाग को मिली, ताे घटनास्‍थल पर आग को बुझाने के लिए मौके पर दमकल की 7 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

मुंबई के इलाकों में आग का तहलका :

बता दें कि, इसके एक दिन पहले ही नवी मुंबई के तलोजा क्षेत्र में एक रासायनिक कारखाने में भीषण आग लगी थी और रासायनिक कारखाने में आग की लपटें इतनी विकराल थी कि, इस क्षेत्र में आग के धुएं का काला गुबार दूर से ही आसमान में साफ नजर आ रहा था और इससे पहले मुंबई के मानखुर्द के कुर्ला स्क्रैप में स्क्रैप मैटेरियल में आग ने तहलका मचाया था। इस दौरान आग को काबू करने केे लिए दमकल विभाग की 19 गाड़ियां घटनास्‍थल गई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT