मुंबई: संकट काल में इमारत में भीषण आग की लपटो से छाया धुएं का गुबार
मुंबई: संकट काल में इमारत में भीषण आग की लपटो से छाया धुएं का गुबार Social Media
महाराष्ट्र

मुंबई: संकट काल में इमारत में भीषण आग की लपटों से छाया धुएं का गुबार

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। इन दिनों देश में कोरोना वायरस की महामारी के संकट काल की इस घड़ी में कई घटना व वारदातें भी तहलका मचा रही हैं। अब हाल ही में मुंबई की एक इमारत में भीषण आग की घटना सामने आई है।

आग की यह घटना मुंबई के नेपियन सी रोट की बताई जा रही है। इमारत की छठी मंजिल पर फ्लैट पर आज सुबह करीब 4 बजकर 30 मिनट के आस-पास आग की घटना सामने आई। वहीं, आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां घटनास्‍थल पहुंची। इमारत में लगी भयानक आग की लपटे इतनी तेज थी कि, आसमान में धुएं के गुबार सा छाया रहा।

क्‍या है आग का कारण?

हालांकि, आग की इस घटना में दो महिलाएं भी फंस गई थीं, जिन्हें दमकल कर्मियों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है एवं अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और न ही अभी आग किस वजह से लगी इस बारे में सही जानकारी भी नहीं सामने आई हैं, फिलहाल पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और राहत बचाव कार्य जारी है।

मुंबई में आग की इस घटना ही सामने आई तस्‍वीरों में आग की लपटों और धुएं के गुबार को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, आग कितनी भयानक थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT