डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में भीषण आग
डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में भीषण आग Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्‍ट्र: अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्‍ट्र के अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच ट्रेन में हादसा

  • डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में लगी आग

  • हादसे में किसी के घायल होने या मौत की सूचना नहीं

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्‍ट्र के अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच आज सोमवार को ट्रेन में आग लगने की घटना सामने आई है कि, यहां एक ट्रेन के डिब्‍बों में भीषण आग ने तहलका मचाया है। हालांकि, बड़ा हादसा होते-हाेते टल गया है। सभी यात्री सुरक्षित है एवं जलते डिब्बों के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं फंसा।

डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में आग लगी :

दरअसल, अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच आज दोपहर के समय डेमू ट्रेन हादसे का शिकार हुई है। इस दौरान ट्रेन के 5 डिब्बों में आग लगी है। हादसे में कोई यात्री की मौत या घायल नहीं हुआ है। सही समय पर सभी यात्रियों को ट्रेन के जलते डिब्बों में से उतार दिया गया था। साथ ही फायर मैन को इस बारे में सूचित कर दिया गया था।

सीपीआरओ मध्य रेलवे ने बताया :

अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच डेमू ट्रेन के डिब्‍बों में लगी आग की घटना के बारे में सीपीआरओ मध्य रेलवे की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया कि, अहमदनगर और नारायणपुर स्टेशनों के बीच दोपहर 3 बजे 8 डिब्बों वाली डेमू ट्रेन के 5 डिब्बों में आग लग गई। किसी के घायल होने या मौत की सूचना नहीं है। आग लगने पर सभी यात्री ट्रेन से उतर गए थे। जलते डिब्बों के अंदर कोई भी व्यक्ति नहीं फंसा। रेलवे अधिकारियों द्वारा अग्निशामकों को बुलाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT