Maharashtra में यात्रियों से भरी बस में आग, मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर यातायात बाधित
Maharashtra में यात्रियों से भरी बस में आग, मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर यातायात बाधित Raj Express
महाराष्ट्र

Maharashtra में यात्रियों से भरी बस में आग, मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर यातायात बाधित

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बस में टायर फटने से हुआ शॉर्ट सर्किट।

  • हादसे के दौरान 36 यात्री बस में थे सवार।

  • बस का मालवा हटने के बाद बहाल होगा यातायात।

Maharashtra Bus Fire : मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर शनिवार को यात्रियों से भरी एक बस में भीषण आग लग गई। इस हादसे में फिलहाल किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है। मौके पर दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। बस में आग लगाने की वजह से पुलिस मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर यातायात रोक दिया है, जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

जानकारी के अनुसार, मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे से यह बस जैसे ही वडगांव पुलिस थाना क्षेत्र के आड़े गांव में दाखिल हुई वैसे ही उसका टायर फट गया। इसकी वजह से बस में शॉर्ट सर्किट हुआ और देखते ही देखते भीषण आग लग गई। पहले ही बस में सवार सभी 36 यात्रियों को सही सलामत बस से बाहर निकाला गया।

मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर यातायात बाधित

दरअसल, वडगांव पुलिस थाना क्षेत्र के पास बस में लगी आग की वजह से ट्रैफिक पुलिस 5 किलोमीटर तक जगह की घेराबंदी कर दी है। इसकी वजह से लोगों की आवाजाही कुछ देर के लिए रोक दी गई। स्थानीय पुलिस द्वारा आवाजाही रोकने से कई लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस का कहना है कि, जब तक बस का मलवा साफ़ नहीं किया जा सकेगा तब तक रोड को आवाजाही के लिए नहीं खोल सकेंगे।

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि, बस रोड पर दौड़ रखी थी तभी अचानक बस का एक टायर जोरदार धमाके के साथ फट गया। टायर फटने के बाद बस में शॉर्ट सर्किट हुआ। जैसे ही शॉर्ट सर्किट हुआ तो यात्री घबराकर चिल्लाने लगे। बस ड्राइवर और कंडक्टर ने तुरंत सभी यात्रियों को बस से नीचे उतारवा दिया और वो दोनों भी बस से उतरकर कुछ दूर तक भाग गए। इसके बाद तुरंत पुलिस को फ़ोन किया। पुलिस जबतक पहुंची तब तक बस पूरी तरह जल चुकी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT