मुंबई के कुर्ला में भीषण आग- कई मोटरसाइकिल जलकर खाक
मुंबई के कुर्ला में भीषण आग- कई मोटरसाइकिल जलकर खाक Syed Dabeer Hussain - RE
महाराष्ट्र

मुंबई के कुर्ला में भीषण आग- कई मोटरसाइकिलें जलकर खाक

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देशभर से आये दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है, पिछले कई दिनों से लगातार ही अलग-अलग राज्यों से किसी न किसी हादसे व अनहोनी की खबर सामने आ रही हैं। वहीं, अब महाराष्ट्र के मुंबई से आज सुबह-सुबह के समय आगजनी की घटना हुई है। यहां कुर्ला इलाके के नेहरू नगर में एक आवासीय क्षेत्र में खड़ी मोटरसाइकिलों में आग भभकी है।

कई मोटरसाइकिलें जलकर खाक :

बताया जा रहा है कि, मुंबई में आज सुबह हुई आग की घटना के दौरान कई मोटरसाइकिलें जलकर खाक हो गई हैं। कुर्ला इलाके के नेहरू नगर में एक आवासीय क्षेत्र में खड़ी करीब 20 मोटरसाइकिलों में आग लग गई। आग की घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि, सभी मोटरसाइकिल आग में जलकर खाक हो गईं।

कैसे लगी आग :

कुर्ला इलाके के नेहरू नगर में एक आवासीय क्षेत्र में खड़ी मोटरसाइकिलों में आग कैसे लगी, आग लगने के मुख्य कारण क्‍या है? फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है और न ही इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना है। तो वहीं, आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था, लेकिन अब सब हालात सामान्‍य हैं। हालांकि, अब आग पर काबू पा लिया गया है।

बता दें कि, देशभर से आये दिन ही छोटी-बड़ी दुर्घटनाओं की खबरें सुनने को मिल रही हैं। कब कौन सी घटना घट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस बीच आग की घटनाओं ने भी जबरदस्‍त तहलका मचा रखा है और कहीं न कहीं आगजनी की घटना हो ही रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT