महाराष्ट्र: ठाणे के शिलफाटा इलाके में ट्रांसफार्मर में हुआ विस्फोट
महाराष्ट्र: ठाणे के शिलफाटा इलाके में ट्रांसफार्मर में हुआ विस्फोट Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: ठाणे के शिलफाटा इलाके में ट्रांसफार्मर में हुआ विस्फोट, लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र में ठाणे के शिलफाटा इलाके में हादसा

  • शिलफाटा इलाके में ट्रांसफार्मर में विस्‍फोट से लगी भीषण आग

  • हादसे के बारे में दमकल विभाग को दी गई सूचना

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र में ठाणे के शिलफाटा इलाके में एक हादसे की खबर सामने आई है कि, ट्रांसफार्मर में विस्फोट की घटना हुई, जिसके कारण ट्रांसफार्मर भीषण आग की चपेट से घिरा हुआ है।

हादसे में एक व्‍यक्ति के मौत :

बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र में ठाणे के शिलफाटा इलाके में हुए इस हादसे में एक व्‍यक्ति के मौत होने की भी खबर है। इसके अलावा ट्रांसफार्मर में विस्‍फोट से लगी आग में कितना क्‍या नुकसान हुआ, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। घटना के बारे में दमकल विभाग को जानकारी दे दी गई है, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं एवं ट्रांसफार्मर में आग बुझाने का अभिया चल रहा है।

हादसे के बारे में ठाणे नगर निगम ने बताया :

ठाणे के शिलफाटा इलाके में हुए इस हादसे के बारे में ठाणे नगर निगम के हवाले से सामने आई जानकारी के अनुसार, ठाणे के शिलफाटा इलाके में ट्रांसफार्मर में विस्फोट के कारण आग लगी और इस हादसे में 35 वर्षीय एक व्यक्ति के मौत होने की पुष्टि हुई है।

इस दौरान हादसे के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया, सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और घटनास्‍थल पर मौजूद हैं। इस दौरान दमकल की टीम ट्रांसफार्मर में लगी आग को बुझाने में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT