जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में अंधाधुंध गोलीबारी
जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में अंधाधुंध गोलीबारी  Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के पालघर में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में अंधाधुंध गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन (12956) में गोलीबारी

  • गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत

  • एस्कॉर्टिंग ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ कांस्टेबल ने चलाई गोलियां

महाराष्‍ट्र, भारत। महाराष्ट्र के पालघर में जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन में आज सोमवार सुबह अंधाधुंध गोलीबारी की खबर सामने आ रही है कि, जयपुर-मुम्बई एक्सप्रेस ट्रेन (12956) के अंदर हुई गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरपीएफ कांस्टेबल और सीनियर एएसआई में तनातनी :

दरअसल, पालघर और मुंबई के बीच दहिसर इलाके में ट्रेन के B 5 कोच में हुई गोलीबारी को लेकर यह पता चला है कि, आरपीएफ कांस्टेबल और उसके सीनियर एएसआई में किसी बात को लेकर तनातनी व कहासुनी हो जाने पर कांस्टेबल का गुस्सा तीव्र हो गया, जिसके चलते कांस्टेबल ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान आरोपी कांस्टेबल एस्कोर्ट ड्यूटी पर तैनात था। तो वहीं, घटना के बाद मौके पर रेलवे अधिकारी पहुंचे और घटना की आगे की जांच की जा रही है एवं मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

सुबह करीब 6 बजे हमें पता चला कि एस्कॉर्टिंग ड्यूटी पर तैनात एक आरपीएफ कांस्टेबल ने गोलियां चलाई...चार लोगों को गोली लगी हैं...हमारे रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों से संपर्क किया गया है। अनुग्रह राशि दी जाएगी।
मुंबई में DRM नीरज वर्मा

पश्चिमी रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि, 'दुर्भाग्यपूर्ण घटना आज मुंबई-जयपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस में हुई। एक आरपीएफ कांस्टेबल चेतन कुमार ने अपने साथी एएसआई टीकाराम मीणा पर फायरिंग की। इस दौरान तीन अन्य यात्रियों को भी गोली लग गई। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपने आधिकारिक हथियार से ही गोली चलाई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गोलीबारी की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। मामले की जांच की जा रही है।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT