महाराष्ट्र में दामाद ने पत्नी सहित चार लोगों की हत्या की
महाराष्ट्र में दामाद ने पत्नी सहित चार लोगों की हत्या की Raj Express
महाराष्ट्र

Maharashtra Crime : महाराष्ट्र में सरफिरे दामाद ने पत्नी सहित चार लोगों की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • गोविन्द नाम के सरफिरे ने पत्नी - ससुर सहित दो सालों की हत्या।

  • पत्नी रेखा के चरित्र पर शक होने पर की बेरहमी से हत्या।

  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, चल रही पूछताछ।

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में बड़ी घटना सामने आई है। एक सरफिरे दामाद ने अपनी पत्नी - ससुर सहित दो साले की हत्या कर दी है। आरोपी को कंबल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात से आसपास के लोगों में हडकंप मच गया है। आरोपी का नाम गोविन्द पवार बताया जा रहा है। आरोपी का नाम गोविन्द पवार बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी गोविन्द को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी, ससुर और दो साले की हत्या कर दी। यही नहीं उसने अपनी सास को भी जान से मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गई और उनका इलाज़ चल रहा है। आरोपी ने लोहे की रॉड से सभी को मौत के घाट उतार दिया। मृतकों की पहचान पंडित भोसले, ज्ञानेश्वर भोसले, सुनील भोसले और रेखा भोसले के रूप में हुई है। सास रुखमा भोसले भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं।

हालांकि पुलिस ने आरोपी गोविन्द पवार को गिरफ्तार कर लिया है। गोविन्द कलंब का रहने वाला है। पुलिस को जांच में पता लगा है कि गोविन्द को अपनी पत्नी रेखा के चरित्र पर शक था। अक्सर दोनों पति - पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। हाल ही में गोविन्द ने रेखा के साथ मारपीट की थी जिसके चलते वह अपने मायके चली गयी थी।

मायके जाने की बात से गोविन्द काफी गुस्से में था और वह मंगलवार की रात को गुस्से में ससुराल पंहुचा था। ससुराल में परिजनों से कहासुनी होने के बाद उसने लोहे की रॉड से पत्नी रेखा की पीट - पीटकर हत्या कर दी, रेखा का बचाव करने आए उसके पिता और भाइयों की हत्या कर दी। वह सास को भी जान से मारने की कोशिश में गया था, लेकिन सास बच गई। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT