पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती पर बोले जयराम रमेश
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती पर बोले जयराम रमेश RE
महाराष्ट्र

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती पर बोले जयराम रमेश- भारत जोड़ो न्याय यात्रा का असर हुआ

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम दो रुपए कम करने का फैसला किया है।

  • पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती पर जयराम रमेश का बयान आया सामने।

  • जयराम रमेश ने कहा- भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कुछ तो असर हुआ जिससे 2 रुपए घटा।

पालघर, महाराष्ट्र। केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम दो रुपए कम करने का फैसला किया है। वहीं, इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने इस मुद्दे पर बड़ा बयान जारी किया है। उनका कहना है कि, भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कुछ तो असर हुआ जिससे 2 रुपए घटा।

जयराम रमेश ने कही यह बात:

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 2 रुपए प्रति लीटर की कटौती पर कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि, "भारत जोड़ो न्याय यात्रा का कुछ तो असर हुआ जिससे 2 रुपए घटा। राहुल गांधी बार-बार कह रहे हैं कि महंगाई से लोग परेशान हैं, कुछ तो सुनवाई हुई है, चुनाव के नोटिफिकेशन आने वाले हैं इसलिए उसके पहले ये सब किया जा रहा है।"

चुनावी बांड डेटा प्रकाशित होने पर बोले जयराम रमेश:

वहीं, चुनावी बांड डेटा प्रकाशित होने पर कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि, "मैंने उस पर विश्लेषण किया है कि, किस तरीके से चुनावी बांड का दुरुपयोग किया गया है, 60% चुनावी बांड सिर्फ बीजेपी को मिले हैं, मैंने विश्लेषण के द्वारा दिखाया है किस तरह से ईडी, CBI, आयकर का दुरुपयोग किया गया है और जिन्होंने चंदा दिया है, उन्हें कहां-कहां से अनुबंध मिले हैं।"

वहीं, पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द की अध्यक्षता में बनी कमेटी द्वारा 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर रिपोर्ट राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सौंपने पर कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि, "ये कमेटी मैच फिक्सिंग कमेटी थी और पीएम मोदी की मनसा 'वन नेशन, नो इलेक्शन’ है अगर वह वापस आएंगे फिर से सत्ता में तो वह संविधान को बदल देंगे।"

पीएम मोदी की अध्यक्षता वाले चयन पैनल द्वारा ज्ञानेश कुमार और सुखबीर सिंह संधू को चुनाव आयुक्त नियुक्त किए जाने पर कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि, "ये तो करना ही था। चयन समिति में हमारे नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन सरकार के पास बहुमत है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT