नांदेड़ के पास पूर्णा-परली पैसेंजर ट्रेन में भीषण आग लगी
नांदेड़ के पास पूर्णा-परली पैसेंजर ट्रेन में भीषण आग लगी Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: नांदेड़ के पास पूर्णा-परली पैसेंजर ट्रेन में भीषण आग लगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र में नांदेड़ के पास पूर्णा-परली पैसेंजर ट्रेन में आग लगी

  • आग बुझाने मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची

  • आग के कारणों की जांच हो रही है

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र में नांदेड़ के पास एक पैसेंजर ट्रेन में भीषण आग की घटना सामने आई है कि, यहां पूर्णा-परली पैसेंजर ट्रेन में आग लग गई है। इस दाैरान आग को बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं।

नांदेड़ DRM नीति सरकार ने बताया कि, "करीब 10 बजे हमें ट्रेन में आग लगने की सूचना मिली। हमारे वरिष्ठ नागरिक तुरंत मौके पर पहुंचे। दमकल विभाग ने 10:30 बजे तक आग को बुझा दिया था...आग के कारणों की जांच हो रही है...ट्रेन में कोई यात्री नहीं थे इसलिए कोई जानमाल की हानि नहीं हुई है।"

आग के घटना के बाद रेलवे ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है :

बताया जा रहा है कि, नांदेड़ में आज मंगलवार को रखरखाव यार्ड में खड़ी पूर्णा-पर्ली पैसेंजर ट्रेन में अचानक से आग भभक गई, आग की चपेट में आने से 1 डिब्बा बुरी तरह जल गया। आग ट्रेन के सामान कोच और उससे जुड़े दिव्यांगों के कोच में लगी थी। आग की सूचना मिलते ही मौके पर अग्निशमन की टीम पहुंची और रेलवे कर्मचारियों ने आग को आधे घंटे में काबू कर लिया। आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रेलवे की ओर से मामले की जांच शुरू कर दी गई है। दक्षिण मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि, अन्य कोच को नुकसान नहीं हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT