ठाणे के भिवंडी क्षेत्र में एक धागे के गोदाम में लगी विकराल आग
ठाणे के भिवंडी क्षेत्र में एक धागे के गोदाम में लगी विकराल आग  Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: ठाणे के भिवंडी क्षेत्र में एक धागे के गोदाम में लगी विकराल आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र के ठाणे में भिवंडी क्षेत्र में आगजनी की घटना

  • एक धागे के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

  • गोदाम में लगी आग पर पाया काबू,

  • आग की घटना में कोई हताहत नही

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के ठाणे से आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां भिवंडी क्षेत्र में भीषण आग ने आतंक फैलाया है। दरअसल, आग की घटना एक गोदाम में हुई है।

मौके पर दमकल विभाग की गाड़‍ियां पहुंची :

बताया जा रहा है कि, भिवंडी क्षेत्र में आग की घटना एक धागे के गोदाम में हुई है। इस दौरान आग ने विकराल रूप धारण किया हुआ है। आग की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़‍ियां पहुंची और घटनास्‍थल पहुंचकर आग को बुझाने का अभियान शुरू किया गया। इस दौरान मौके पर मौजूद दमकल कर्मियों ने धागे के गोदाम में लगी आग पर काबू पा लिया गया है।

लाखों का सामान जलकर खाक :

मिली जानकारी के अनुसार, आग पर काबू पा लिया गया है। आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है। गोदाम में लगी आग की घटना के बाद से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। हालांकि, पुलिस प्रशासन की सूझबूझ की वजह से समय रहते हुए आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। धागे के गोदाम में आग लगने का कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT