नागपुर में कांग्रेस पार्टी की 'हैं तैयार हम' महारैली में खड़गे
नागपुर में कांग्रेस पार्टी की 'हैं तैयार हम' महारैली में खड़गे Raj Express
महाराष्ट्र

पिछले 10 साल से BJP और RSS देश को तंग कर रहे, अगर संघ की सरकार को नहीं रोका तो देश बर्बादी की ओर जाएगा: खड़गे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नागपुर में कांग्रेस की 'हैं तैयार हम' महारैली में मल्लिकार्जुन खड़गे का संबोधन

  • मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा और आरएसएस पर हमला बोला

  • मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना, पिछले 10 साल से भाजपा और RSS देश को तंग कर रहे हैं

महाराष्‍ट्र, भारत। महाराष्‍ट्र के नागपुर में कांग्रेस पार्टी की 'हैं तैयार हम' महारैली को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को संबोधित कर भाजपा और आरएसएस पर जोरदार हमला बोला।

कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर 'हैं तैयार हम' रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, "पिछले 10 साल से भाजपा और RSS देश को तंग कर रहे हैं। अगर संघ की सरकार को नहीं रोका गया तो देश बर्बादी की ओर जाएगा और देश का लोकतंत्र और संविधान खत्म हो जाएगा।"

नागपुर जैसे पवित्र स्थान पर महात्मा गांधी जी और अंबेडकर जी ने देश के लिए काम किया और सामाजिक न्याय के लिए लड़े। नागपुर क्रांतिकारियों की भूमि है और इसी भूमि पर अंबेडकर जी ने लाखों लोगों को एक विचारधारा से जोड़ा। नागपुर में जहां एक तरफ प्रगति की विचारधारा है। वहीं, दूसरी तरफ RSS की विचारधारा है जो देश को बर्बाद कर रही है।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

आगे उन्‍होंने कहा, आगामी चुनाव में जनता ने INDIA गठबंधन को शक्ति दी तो हम ‘न्याय योजना’ लागू करेंगे। हम देश की महिलाओं को सशक्त करेंगे, ताकि वे पूरे परिवार को मजबूत कर सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT