मुंबई के लालबाग इलाके में सिलेंडर धमाके से बड़ा हादसा- मची अफरातफरी
मुंबई के लालबाग इलाके में सिलेंडर धमाके से बड़ा हादसा- मची अफरातफरी  Social Media
महाराष्ट्र

मुंबई के लालबाग इलाके में सिलेंडर धमाके से बड़ा हादसा- मची अफरातफरी

Author : Priyanka Sahu

मुंबई: देश में पहले ही महामारी कोरोना का बुरा साया मंडरा रहा है और कोरोना के कोहराम के बीच कई राज्यों से लगातार आग, जबरदस्त धमाके जैसे बड़े हादसों की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं, आज यानि रविवार तड़के एक ताजा मामला महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के लालबाग इलाके से सामने आया है, यहां सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से बड़ा हादसा हुआ है।​

सिलेंडर ब्लास्ट की घटना में 20 लोग घायल :

मायानगरी मुंबई के लालबाग इलाके में सिलेंडर फटने से हुए इस ब्लास्ट की घटना में 20 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, दो फायर ब्रिगेड और दो जंबो टैंकर घटनास्थल पर मौजूद है, स्थिति पर काबू पा रही है।

घटनास्थल पर राहत कार्य जारी :

मुंबई के लालबाग इलाके में हुए इस हादसे के बाद घटनास्थल पर राहत कार्य जारी है, फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, सिलेंडर ब्लास्ट की आवाज सुनते ही आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल बन गया, तो वहीं घायलों की चीखें सुनाई देने लगीं।

कैसे हुआ सिलेंडर ब्लास्ट :

मुंबई के लालबाग इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट कैसे हुआ, हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, फिलहाल अभी घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

बता दें कि, इससे पहले पिछले रविवार को भी गोरेगांव ईस्ट में स्थित सतगुरु इंडस्ट्रियल एरिया में भीषण आग की घटना हुई थी, ये आग इंडस्ट्रियल इलाके की ग्राउंड प्लस वन स्टोरी कंपनी में लगी थी, यहां प्लास्टिक मैटिरयल रखा होने की वजह से आग ने भयंकर रूप ले लिया था। इस दौरान दमकल विभाग द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था। आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी, लेकिन काफी आर्थिक नुकसान हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT