Mumbai Police Received Threat Call Regarding Ratan Tata Security
Mumbai Police Received Threat Call Regarding Ratan Tata Security Raj Express
महाराष्ट्र

जब मुंबई पुलिस को आया कॉल, कहा - Ratan Tata की बढ़ाई जाए सुरक्षा, नहीं तो सायरस मिस्त्री जैसा होगा हाल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस द्वारा बढ़ा दी गई रतन टाटा की सुरक्षा।

  • कर्नाटक से पकड़ा गया आरोपी।

  • आरोपी के खिलाफ नहीं हुई कोई कानूनी कार्रवाई।

महाराष्ट्र। उद्योगपति रतन टाटा की सुरक्षा को लेकर मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा कॉल आया। इस कॉल के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया। धमकी देने वाले ने कहा था कि, रतन टाटा की सुरक्षा को बढ़ा दिया जाए नहीं तो वह भी सायरस मिस्त्री जैसे हो जाएंगे। धमकी भरे इस कॉल के बाद पुलिस द्वारा रतन टाटा की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। बताया जा रहा है कि, यह आरोपी पुणे का रहने वाला था। पुलिस ने पूछताछ के बाद इस आरोपी को रिहा कर दिया।

दरअसल धमकी देने वाला आरपी मूल रूप से पुणे का रहने वाला है। यह बीते कुछ समय से वह अपने घर भी नहीं पहुंचा था। इसे लेकर उसकी पत्नी ने पुलिस में मामला दर्ज भी करवाया था। पुलिस ने जब इसे व्यक्ति को दोबारा कॉल करने की कोशिश की तो इसका फ़ोन बन्द आया। पुलिस की विशेष टीम ने कॉल की लोकेशन ट्रैस कर धमकी देने वाले को कर्नाटक से पकड़ लिया और पूछताछ की।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में यह बात सामने आई की कॉल करने वाले व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वह बीते कुछ समय से सिज़ोफ्रेनिया से पीड़ित है। मानसिक स्थिति ठीक न होने के कारण उक्त व्यक्ति को पुलिस ने रिहा कर दिया। इसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई। जानकारी के लिए बता दें कि, टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री की साल 2022 की 4 दिसंबर को एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT