मुंबई पुलिस आज Mahadev Satta App मामले में Actor Sahil Khan का दर्ज करेगी बयान
मुंबई पुलिस आज Mahadev Satta App मामले में Actor Sahil Khan का दर्ज करेगी बयान Raj Express
महाराष्ट्र

मुंबई पुलिस आज Mahadev Satta App मामले में Actor Sahil Khan का दर्ज करेगी बयान

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • महादेव सट्टा ऐप मामले में Actor Sahil Khan का बयान आज होगा दर्ज।

  • मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी और जुए की विभिन्न धाराओं के तहत की थी FIR

Actor Sahil Khan in Mahadev Satta App Case : महाराष्ट्र। मुंबई पुलिस शनिवार को बॉलीवुड एक्टर साहिल खान (Bollywood Actor Sahil Khan) का बयान दर्ज करेगी। माटुंगा पुलिस में मामला दर्ज किया गया और बाद में जांच के लिए मामला मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को ट्रांसफर कर दिया गया है। इस मामले में जांच करने के लिए एसआईटी (SIT) का गठन किया गया। इस मामले में जांच जारी है, अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल, महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले (Mahadev Satta App Case) में मुंबई पुलिस ने सट्टा ऐप के प्रमोटर समेत 32 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और जुए की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज एफआईआर में अभिनेता साहिल खान और डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन और अन्य के नाम शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर साहिल खान (Bollywood Actor Sahil Khan) ने महादेव सट्टा ऐप (Mahadev Satta App) को बढ़ावा देने, इसका इस्तेमाल करने के लिए, और लोगों को लुभाने के लिए कई पार्टीज में इसका प्रमोशन किया है।

Actor Sahil Khan पर मुनाफा कमाने का आरोप

मुंबई पुलिस ने Actor Sahil Khan पर कथित तौर पर महादेव ऐप का प्रचार-प्रसार करने के अलावा इसे संचालित कर भारी मुनाफा कमाने का आरोप लगाया है। सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बैंकर द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Satta App Case) के माध्यम से लोगों को 15 हजार करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT