IRS ऑफिसर बनने NCB के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े ने फर्जी कागजात दिए: नवाब मलिक
IRS ऑफिसर बनने NCB के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े ने फर्जी कागजात दिए: नवाब मलिक Social Media
महाराष्ट्र

IRS ऑफिसर बनने NCB के जोनल डायरेक्टर वानखेड़े ने फर्जी कागजात दिए: नवाब मलिक

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आरोपों से घिरे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े

  • नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को बताया एक फर्जी व्यक्ति

  • नवाब का आरोप- IRS ऑफिसर बनने वानखेड़े ने फर्जी कागजात दिए

महाराष्ट्र, भारत। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग केस चर्चा में आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच अब NCB के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने नया आरोप लगाया है।

कथित तौर पर धर्म का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाया :

समीर वानखेड़े पर आज सोमवार को नवाब मलिक द्वारा यह नया आरोप लगाया गया है कि, IRS ऑफिसर बनने के लिए समीर वानखेड़े ने फर्जी कागजात दिए, जिसके लिए कथित तौर पर धर्म का फर्जी सर्टिफिकेट भी बनवाया गया। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बयान देते हुए कहा- IRS के उम्मीदवारों के अधिकारों को फर्जीवाड़ा करके छीना गया है... फर्ज़ी मामले बनाना, लोगों से बड़े पैमाने पर पैसा वसूल करना और वो ही पैसा बिल्डरों के पास पार्क करना। इसने बड़े पैमाने में फर्ज़ी मामले बनाए, लोगों को डराया, पैसे वसूल किए।

समीर वानखेड़े एक फर्जी व्यक्ति है। इसका जन्म प्रमाण पत्र समीर दाऊद वानखेड़े का है। इसने जन्म प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ की और उनके पिताजी ने धर्मांतरण करने के बाद जो नाम बदला था उसे दुरुस्त किया। इसी आधार पर उसने अपना जाति प्रमाण पत्र निकाला।
एनसीपी नेता नवाब मलिक

इसके अलावा नवाब मलिक द्वारा आज ट्वीट के जरिए बर्थ सर्टिफिकेट का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''Sameer Dawood Wankhede का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा।''

एक साल के अंदर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी :

इतना ही नहीं बल्कि महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक ने यह तक कह दिया कि, ''एक साल के अंदर वानखेड़े की नौकरी चली जाएगी। तो वहीं, समीर वानखेड़े ने सभी आरोपों को लेकर जवाब देते हुए कहा कि, ''उन्हें वर्दी राष्ट्रपति से मिली है। अगर इसे उतारना किसी के बस की बात है, तो मैं उन्हें बधाई देता हूं।'' आगे समीर वानखेड़े ने यह भी कहा कि, ''वह एक हिंदू पिता और मुस्लिम मां के बेटे हैं। वानखेड़े ने यह भी कहा कि उनपर लगाए गए आरोप न सिर्फ अपमानजनक हैं बल्कि यह उनके परिवार की निजता पर हमला है।''

बता दें कि, मुंबई क्रूज पर रेव पार्टी के दौरान छापेमारी के दौरान आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से नवाब मलिक लगातार ही समीर वानखेड़े पर आरोपों की बौछार कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT