ईडी के कार्यालय पहुंचे एनसीपी नेता रोहित पवार
ईडी के कार्यालय पहुंचे एनसीपी नेता रोहित पवार RE
महाराष्ट्र

ईडी के कार्यालय पहुंचे एनसीपी नेता रोहित पवार, कार्यालय के बाहर भारी सुरक्षाबल तैनात

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • ईडी के कार्यालय पहुंचे एनसीपी नेता रोहित पवार।

  • ईडी कार्यालय के बाहर भारी सुरक्षाबल किया गया तैनात।

  • एनसीपी-शरद पवार गुट के कार्यकर्ताओं ने ED कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

मुंबई, महाराष्ट्र। मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार के पोते रोहित पवार (38) प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए। इस दौरान राकांपा की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले भी मौजूद रहीं। ED के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीपी विधायक रोहित पवार को सहकारी बैंक घोटाले से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

जानकारी के अनुसार, रोहित पवार सुबह करीब 10.30 बजे दक्षिण मुंबई के बैलार्ड एस्टेट स्थित ईडी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान ईडी के कार्यालय के बाहर भारी सुरक्षाबल तैनात की गयी है। बता दें, जांच एजेंसी के दफ्तर जाने से पहले रोहित पास में स्थित एनसीपी कार्यालय गए और शरद पवार से मुलाकात की। रोहित ने शरद पवार के पैर छुए और पार्टी के अन्य नेताओं से भी बातचीत की।

सुप्रिया सुले ने जारी किया बयान:

महाराष्ट्र राज्य सहकारी (एमएससी) बैंक घोटाले के सिलसिले में एनसीपी-शरद पवार गुट के नेता रोहित पवार से ईडी द्वारा पूछताछ किए जाने के बीच एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, "आंकड़े बताते हैं कि इस देश में 90 से 95 प्रतिशत जो IT, CBI और ED के मामले हैं वो विपक्ष पर हैं। आंकड़े खुद बात करते हैं।"

वहीं, महाराष्ट्र राज्य सहकारी (MSC) बैंक घोटाले के सिलसिले में ED द्वारा NCP-शरद पवार गुट के नेता रोहित पवार को बुलाए जाने पर एनसीपी-शरद पवार गुट के कार्यकर्ताओं ने ED कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT