महाराष्ट्र: पुणे में PM मोदी
महाराष्ट्र: पुणे में PM मोदी  Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: पुणे में PM मोदी ने मेट्रो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई एवं विभिन्न विकास परियोजनाओं की दी सौगात

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • पुणे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्रो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई

  • विभिन्न विकास परियोजनाओं का PM ने उद्घाटन और शिलान्यास किया

  • हमारी सरकार लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने की दिशा में काम कर रही: PM मोदी

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के पुणे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न परियोजनाओं की सौगात दी है। यहां उन्‍होंने पुणे मेट्रो फेज-I के दो गलियारों के पूर्ण खंडों पर सेवाओं के उद्घाटन के अवसर पर मेट्रो ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। इसके अलावा पुणे में शिवाजी नगर पुलिस मुख्यालय में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

गुणवत्ता में सुधार लाने की दिशा में काम कर रही सरकार :

तो वहीं, पुणे के शिवाजी नगर पुलिस मुख्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा- यहां लगभग 15,000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई है, हजारों परिवारों को उचित घर मिला है...हमारी सरकार शहर में मध्यम वर्ग और पेशेवरों के जीवन की गुणवत्ता को लेकर बहुत गंभीर है...हमारी सरकार लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने की दिशा में काम कर रही है।

हम पुणे में विकास होते देख सकते हैं :

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, एक तरफ हम पुणे में विकास होते देख सकते हैं और दूसरी तरफ हम देख सकते हैं कि बेंगलुरु में क्या हो रहा है...बेंगलुरु एक प्रमुख आईटी हब है, वहां तेजी से विकास होना चाहिए था लेकिन वहां जिस प्रकार की घोषणाएं करके सरकार बनाई गई उसके दुष्परिणाम इतने कम समय में आज पूरा देश देख रहा है...कर्नाटक सरकार खुद मान रही है कि उनके पास बेंगलुरु या कर्नाटक के विकास के लिए पैसे नहीं हैं और यही हाल राजस्थान का भी है, वहां कर्ज बढ़ता जा रहा है और कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT