महाराष्ट्र और गोवा के दौरे पर जाएंगे PM मोदी
महाराष्ट्र और गोवा के दौरे पर जाएंगे PM मोदी  Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र और गोवा के दौरे पर जाएंगे PM मोदी- साईबाबा मंदिर में नए दर्शन कतार परिसर का करेंगे उद्घाटन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अक्टूबर को महाराष्ट्र और गोवा दौरे पर

  • महाराष्ट्र में लगभग 7500 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे

  • गोवा में प्रधानमंत्री मोदी 37वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे

दिल्‍ली, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 26 अक्टूबर को महाराष्ट्र और गोवा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे यहां शिरडी के श्री साईबाबा समाधि मंदिर में पूजा और दर्शन करेंगे। साथ ही नए दर्शन कतार परिसर का उद्घाटन करेंगे। इस बारे में हाल ही में प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की ओर से जानकारी सामने आई है।

महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरडी के श्री साईबाबा समाधि मंदिर में पूजा और दर्शन के बाद नए दर्शन कतार परिसर का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा राज्य में लगभग 7500 करोड़ रुपए की कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया जाएगा। यह है उनके महाराष्‍ट्र में कार्यक्रम का शेड्यूल-

  • दोपहर करीब 1 बजे प्रधानमंत्री अहमदनगर जिले के शिरडी पहुंचेंगे, जहां साईंबाबा समाधि मंदिर में पूजा- दर्शन करेंगे। मंदिर में नए दर्शन कतार परिसर का भी उद्घाटन करेंगे।

  • दोपहर करीब 2 बजे प्रधानमंत्री निलवंडे बांध का जल पूजन करेंगे और बांध का नहर नेटवर्क राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

  • अपराह्न लगभग 3:15 बजे, प्रधान मंत्री शिरडी में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगे, जहां वह स्वास्थ्य, रेल, सड़क और तेल जैसे क्षेत्रों में लगभग 7500 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला रखेंगे।

गोवा में PM मोदी के कार्यक्रम का शेड्यूल-

तो वहीं, महाराष्‍ट्र के बाद शाम करीब 06:30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा पहुंचेंगे। जहां प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम मडगांव में 37वें राष्ट्रीय खेलों का उद्घाटन करेंगे और खेलों में भाग लेने वाले एथलीटों को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि, राष्ट्रीय खेल पहली बार गोवा में आयोजित हो रहे हैं। ये खेल 26 अक्टूबर से 9 नवंबर तक होंगे। देश भर से 10,000 से अधिक एथलीट 28 स्थानों पर 43 से अधिक खेल विधाओं में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT