ठाणे और पालघर में पुलिसकर्मियों का तबादला और निलंबन
ठाणे और पालघर में पुलिसकर्मियों का तबादला और निलंबन social media
महाराष्ट्र

ठाणे और पालघर में पुलिसकर्मियों का तबादला और निलंबन

Author : राज एक्सप्रेस

राजएक्सप्रेस। ठाणे जिले के नवघर थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर लॉकडाउन के दौरान एक दवा विक्रेता से रिश्वत लेने के मामले में निलंबित कर दिया गया है। दो अन्य सिपाहियों का थाने से तबादला कर दिया गया है।

इन चारों पर आरोप है कि इन्होंने छः मई को एक दवा विक्रेता के कर्मचारी पर पेय पदार्थ बेचने का आरोप लगा कर धमकाया। ये लोग उसे अपने साथ थाने ले गये और 18300 रुपये लेकर उसे छोड़ दिया। साथ ही इन लोगों ने मामला दर्ज नहीं करने के नाम पर उससे एक लाख रुपये की मांग की।

इस सिलसिले में किरन घुघे तथा अमोल राउल को निलंबित कर दिया गया है, जबकि दो अन्य को थाने से पुलिस नियंत्रण कक्ष में तबादला कर दिया गया है। एक अन्य मामले में पुलिसकर्मियों ने मछली पकड़ रही महिलाओं को पकड़ा और उनसे उठक-बैठक कराई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पालघर जिला ग्रामीण पुलिस ने कार्रवाई की और वीडियो में सहायक उप निरीक्षक दयानेश्व सावंत का सतपति थाने से तबादला कर दिया।

मछुआरा समुदाय और संगठनों ने इस घटना को गंभीरता से लिया और इस संबंध में उच्च अधिकारियों से शिकायत की है।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT